GF से मिलने गए प्रेमी को चारपाई से बांधकर जिंदा जलाया

हरदोई। कोतवाली शहर क्षेत्र में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को लड़की के घरवालों ने चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया।

50 फ़ीसदी तक जले युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बेटे की मौत की खबर मिलते ही मां ने सदमे में दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में लड़की समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला कोतवाली शहर इलाके के भदैचा गांव का है, जहां का रहने वाला मोनू राधेश्याम की भतीजी से प्यार करता था. बीते शनिवार रात को मोनू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जहां उसे लड़की के घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

उसके बाद सबने मिलकर मोनू को चारपाई से बांध दिया और उसे जिंदा जला दिया. मोनू की चीख सुनकर गांववालों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोनू को प्रेमिका के घरवालों से आजाद कराकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया।

लेकिन रास्ते में ही मोनू ने दम तोड़ दिया. बेटे की मौत की खबर सुनते ही अस्पताल में भर्ती उसकी बीमार मां की भी सदमे से मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पक्ष को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। 

Related News

Leave a Comment