ओवैसी-आजम खां हिन्दुस्तान को जिन्ना के एजेंडा पे चलाना चाहते हैं : गिरिराज सिंह

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी औरक सपा सांसद आजम खान पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा कि ओवैसी साहब और आजम खान साहब सामाजिक सौहार्द की जगह सामाजिक उन्माद फैलाने का काम करते हैं। ये जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते है और हिंदुस्तान में ये अब संभव नहीं।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट कहा था कि हिंदुस्तान में जनसंख्या विस्फोट अर्थव्यवस्था, सामाजिक समरसता और संसाधन का संतुलन बिगाड़ रहा है। इस पर समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता व सांसद आजम खां ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि दो-तीन से ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले पति-पत्नी को फांसी दे देनी चाहिए।

सपा नेता ने अपने बयान में कहा, दो से ज्यादा बच्चे होने पर वोटिंग का अधिकार क्या खत्म करना, फांसी ही दे देनी चाहिए। इसके बाद अगला बच्चा होगा ही नहीं, क्योंकि इसके बाद न रहेगा बांस और न बजेगी बांसुरी।” सांसद आजम ने कहा कि देश में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।

मौजूदा केंद्र सरकार के शासन से अंग्रेजों का शासन बेहतर था। बता दें बेगूसराय के भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विश्व जनसंख्या दिवस के मौके पर कहा था कि देश में हिंदू-मुस्लिम दोनों के लिए दो बच्चों का नियम होना चाहिए और जो इस नियम को न माने, उसका मताधिकार खत्म कर दिया जाना चाहिए।

Related News

Leave a Comment