युवती से रेप कर बनाई वीडियो, इंसाफ के लिए काटने पड़ रहे चक्कर

बिजनौर। युवती से पड़ोस के ही तीन दबंगो ने रेप किया और उसकी मोबाइल से अश्लील वीडियो बना डाली। काफी वक़्त से परेशान पीड़ित थाने के चक्कर काटकर-काटकर थक चुकी है। लेकिन पुलिस के अधिकारी कुछ इस मामले में कुछ भी करने को तैयार नहीं है।

मामला बिजनौर के उदयचंद इलाके का है जहां रहने वाली युवती को पड़ोस के तीन दबंगों ने जबरन उसकी अस्मत लूटी। युवती का आरोप है कि दबंग अश्लील वीडियो बनाकर आये दिन उसका शोषण करते आ रहे है। हालांकि शुरुवात में पुलिस ने मामूली से धाराओ में इन दबंगो का चालान भी कर दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता का साफ तौर से कहना है कि तीन दबंग पिछले एक साल से अश्लील वीडियो का सहारा लेकर उसका यौन शोषण करते आ रहे हैं। थाने में शिकायत के बावजूद दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं हो पा रही है।

युवती के पिता ने कहा कि आरोपी युवक ने दबाव के बाद शादी के लिए तैयार हो गया था। लेकिन कुछ दिन पहले मुकर गया और वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने लगा।

पीड़िता का कहना है कि वो एसपी देहात से मिली है। उन्हें पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। उधर इस घटना को लेकर पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

Related News

Leave a Comment