छात्रा ने पंखे से लटकर दी जान, गांव के ही युवक से था प्रेम प्रसंग

जसपुर।  इंटर की छात्रा ने घर के कमरे में लगे पंखे से लटककर जान दे दी। सुसाइड से पहले किसी ग्रामीण ने किसी युवक की बाइक पर छात्रा के बैठने की शिकायत उसके घर आकर की थी।इसके बाद नाराज छात्रा ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पुलिस ने मामले को प्रथमदृष्ठया सुसाइड मानकर शव को पीएम के लिए भेजा है। मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। 
ग्राम रायपुर निवासी फिरोज की पुत्री फरीन जहां (१८)ने पास के ही गांव मोहम्मद राजौरी के इंटर कालेज से इस साल इंटर की परीक्षा पास की थी। बताते है कि मंगलवार को फरीन अपने स्कूल से इंटर का प्रमाण पत्र लेने गई थी। इस दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने उसे किसी युवक की बाइक पर बैठा देख लिया। तथा गांव आकर फरीन के सामने ही उसने उसके पिता एवं ताऊ से उसकी शिकायत कर दी।बताते है कि उस समय फरीन भी अपने ताऊ के घर आई हुई थी। शिकायत सुनने से गुस्साई फरीन ने ताऊ के कमरे को बंद कर लिया।  पंखे में अपनी चुन्नी डालकर लटक गई। परिजनों ने किसी तरह दरवाजे को खोलकर उसके शव को नीचे उतारा। तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर आये कोतवाल उमेद सिंह दानू एवं नादेही चैकी इंचार्ज रविंद्र बिष्ट ने शव को उतारने पर परिजनों को फटकार लगाकर मामले की जानकारी ली। तथा शव को पीएम के लिए भेज दिया। छात्रा की एक बहन एवं भाई भी है। एसआई रविंद्र बिष्ट ने बताया कि छात्रा के शरीर पर चोंट के निशान नहीं है। गले पर निशान बने है। छात्रा की शिकायत होने पर संभवतरू डर की वजह से वह पंखे में लटक गई। मामले की पड़ताल की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के कारणों का पता लग सकेगा, उसके बाद कार्रवाई की जायेगी।

गांव के ही किसी युवक से था प्रेम प्रसंग
जसपुर। पुलिस के मुताबिक फरीन का गांव के ही किसी युवक से काफी समय से प्रेम प्रसंग था। दोनो अक्सर मिलते रहते थे। बताते है कि मंगलवार को उक्त युवक उसे अपनी बाइक पर बैठाकर स्कूल ले गया था। परिजनों को जानकारी होने पर छात्रा ने डांट फटकार के डर से पंखे से झूल गई। एसआई रविंद्र बिष्ट ने बताया कि युवक के बारे में जानकारी मिल गई है। वह अपने घर से फरार है।

मामूली बातों पर आत्मघाती कदम उठा रहे है युवा  
जसपुर। मामूली बातों पर युवा अब आत्मघाती कदम उठा ले रहे है। वह यह नहीं सोचते कि उनके जाने के बाद परिवार पर क्या बीतेगी। पिछले माह मंडी समिति कर्मी मो. कासिम (२८) पुत्र अबरार अहमद निवासी मुड़िया रसूलपुर थाना टांडा रामपुर ने अपने दोस्त के कमरे में फांसी लगा ली। बताते है कि उसका किसी से प्रेम प्रसंग था। बात बिगड़ने पर उसने मौत को गले लगा लिया। मंगलवार को फरीन ने भी परिजनों की डांट एवं फटकार के डर से बिना सोचे ही मौत का रास्ता चुन लिया।  

Related News

Leave a Comment