प्यार में मिला धोखा तो बॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल कर किया सुसाइड

वसीम अब्बासी, नोएडा। ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के आमका रोड पर स्थित एक युवती ने प्रेम प्रसंग में धोखा खाने से आहत होकर लड़की ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 
बताया जा रहा है कि लड़की ने पहले अपने प्रेमी को वीडियो कॉल किया और अपने मौत की लाइव वीडियो अपने प्रेमी को भेजी लेकिन आरोपी के द्वारा लड़की को सुसाइड करने से नहीं रोका गया। जिसके चलते पीड़ित लड़की ने अपने मौत की पूरी वारदात अपने मोबाइल से वीडियो के माध्यम से अपने प्रेमी को दिखाई। 
लड़की की मौत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन 2 दिन बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। मृतक लड़की के पिता का कहना है कि उन्हें जब अपनी बेटी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने लड़के के परिवार से बात कर दोनों का रिश्ता भी तय कर दिया था। लेकिन लड़के वालों की तरफ से अचानक से शादी में दहेज की डिमांड होने लगी।
जब मृतक लड़की के परिजनों ने इसका विरोध किया तो लड़के के द्वारा लड़की से बात करना बंद कर दिया और अपने एक दोस्त के माध्यम से लड़की पर वशीकरण कराने का काम शुरू कर दिया मृतक के परिजनों का कहना है कि उन्होंने 7 लोगों के खिलाफ दादरी कोतवाली में शिकायत की है लेकिन पुलिस ने किसी भी आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। 
ग्रेटर नोएडा दादरी कोतवाली क्षेत्र के आम का रोड पर रहने वाली स्नेहा 12वीं क्लास की छात्रा थी बताया जा रहा है कि स्नेहा पढ़ने में काफी अच्छी थी और अपने व अपने परिवार का नाम रोशन पढ़ लिख कर करना चाहती थी इसी बीच स्नेहा की मुलाकात उसी के पड़ोस में रहने वाले विशाल से हो गई दोनों के बीच की नजदीकियां प्यार में तब्दील हो गई और दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाने लगे। 
जब स्नेहा के पिता को पता चला कि उनकी बेटी किसी के साथ लिविंग रिलेशन में है तो स्नेहा के पिता ने दोनों का रिश्ता तय कर दिया और शादी की जैसे जैसे समय बीतता गया वैसे ही विशाल व उनके परिवार के द्वारा शादी में दहेज की डिमांड की जाने लगी जब लड़की के परिजनों ने इसका विरोध किया तो विशाल के द्वारा लड़की से बात करना बंद कर दिया 
पीड़ित परिवार का कहना है कि विशाल के द्वारा लगातार पीड़ित लड़की को हम काहे जाने लगा कि उसके कुछ आपत्तिजनक वीडियो में फोटो उसके पास है जो कि वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा जब पीड़ित लड़की ने इसका विरोध किया तो विशाल ने अपने दोस्त से लड़की को बात करने के लिए कहा। 
लड़की ने प्यार में धोखा खाने से आहत होकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने ही बेहतर समझी।  जिसके चलते लड़की ने अपने ही कमरे के पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। 
बताया जा रहा है कि सुसाइड से पहले मृतक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को वीडियो कॉल करी और रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश की लेकिन विशाल के द्वारा जब लड़की को निकले किया गया तो पीड़ित लड़की ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली और अपने मरते हुए का अपने ही मोबाइल से लाइव प्रसारण अपने प्रेमी को दिखाया। 
जिसके बाद लड़के ने पूरी घटना अपनी मां को बताई सूचना मिलने पर लड़के की मां लड़की के घर पहुंची जहां पर वह लड़की को मृतक अवस्था में देखकर फरार हो गए। 
लड़की की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया और इसकी सूचना दादरी कोतवाली पुलिस को दी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन 2 दिन बीतने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं किया है। 


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment