लड़की को पेट में दर्द की शिकायत, अस्पताल पहुंचने के बाद एक भयानक सच्चाई के बारे में पता चला

हाल ही में उधम सिंह नगर में दिनेशपुर पुलिस स्टेशन से अपराध का मामला सामने आया है। इस मामले में, एक 13 वर्षीय लड़की गर्भवती हो गई है और पुलिस ने दुराचार और पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। खबरों के अनुसार, कलीनगर में एक 13 वर्षीय लड़की गर्भवती हो गई और मामला सामने आने के बाद, पीड़ित परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार की शिकायत के बाद, इस मामले में, पुलिस सक्रिय हो गई और दिनेशपुर पुलिस स्टेशन में युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया।


इस मामले में पुलिस को मामले के बारे में पता चलने के बाद ही आरोपी युवक फरार है। वहीं, आरोपी युवक लकड़ी का काम करता है और काशीपुर के ASD जगदीश चंद्र ने कहा कि “शुरुआती जांच में पता चला कि लड़की के घर के पास रहने वाले एक बढ़ई लकड़ी के काम करने वाले ने लड़की के साथ कई बार बलात्कार किया था।


यह पूरा मामला तब सामने आया जब रविवार को एक नाबालिग लड़की के पेट में दर्द की शिकायत शुरू हुई। लड़की के परिवार वाले उसे डॉक्टर के पास ले गए और जांच के दौरान पता चला कि लड़की पांच महीने की गर्भवती थी। इस मामले में प्राप्त रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Related News

Leave a Comment