ढाई वर्ष की बच्ची के साथ आरोपी ने करना चाहा ये काम, सफल नहीं हुआ तो फिर उठाया ये कदम

इंटरनेट डेस्क।दुनिया में अपराध हर जगह है और उसे खत्म करने के लिए देश विदेश और यहा तक की प्रदेश की सरकारें भी प्रयासरत है लेकिन अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वैसे अपराध किसी भी तरह का हो समाज और लोगों के लिए होता खराब ही है, अपराध को जन्म देने वाले भी हमसे कुछ एक लोग होते है। हम ही किसी व्यक्ति को अपराध करने की छूट देते है और फिर जब वो अपराध करता है तो उसे अपराधी करार देते है।

भाई की साली से शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी से इंकार करना युवक को पड़ा महंगा

बात अपराध की हो रही है तो एक ऐसा ही मामला सामने आया था भिवानी के तोशामा में जहां इसी साल अप्रेल महीने में आरोपी ने पहले ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और सफल नहीं होने की स्थिति में उसका मर्डर कर दिया।

इधर कोर्ट ने इस मामले में आरोपी को उसके द्वारा किए गए अपराध के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। आपकों बता दें की इस मामले में एडीजे राज गुप्ता की अदालत ने मंढोली खुर्द निवासी सत्यवान को उम्रकैद की सजा सुनाई और 12 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। जुर्माना अदा नहीं करने पर उसे एक साल की अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

14 वर्ष की बच्ची के साथ कई महीनों से घट रही थी ये घटना, जब होने लगा असहनीय दर्द तो...

घटना के अनुसार आरोपी ने11 अप्रैल 2018 को बच्ची को घर से उठाकर दुष्कर्म का प्रयास किया और सफल नहीं होने पर उसने गला घोंटकर उसका मर्डर कर दिया था। इस मामले में पीड़िता के घरवालों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कार्ट में पेश किया था, इधर सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने आरोपी को सजा सुनाई।



Source : rajasthan-khabre

Related News

Leave a Comment