इंजीनियर मंगेतर को छोड़कर युवती ने बेरोज़गार पबजी फ्रेंड से की शादी

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की इंजीनियर युवती ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान हुई दोस्ती के बाद अपने घर को छोड़कर नवांशहर आ गई। यहां आकर उसने पबजी फ्रेंड से शादी रचा ली। घर से भागने से पहले वह लाखों रुपए भी चुरा लाई।

भागने से एक दिन पहले ही युवती की मंगनी भी हुई थी। मामले को लेकर पुलिस ने बीते दिन यहां नवाशहर की न्यू टीचर कॉलोनी स्थित एक घर में दबिश दी थी, लेकिन घर में कोई नहीं मिला।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सतारा जिले की रहने वाली इंजीनियर युवती का विवाह एक इंजीनियर लड़के से तय हुआ था। दोनों की मंगनी भी हो गई, लेकिन इसी बीच युवती घर से अचानक लापता हो गई। युवती के कारोबारी परिजन अपने स्तर पर पहले उसे ढूंढते रहे और जब नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने युवती के फोन की डिटेल निकलवाई तो पता चला कि वह पंजाब में नवांशहर के युवक से भागने वाले दिनों तक बात करती रही थी। पता यह भी चला है कि युवती पबजी खेलने की शौकीन थी और इसी के चलते उसकी दोस्ती नवांशहर के न्यू टीचर कॉलोनी के युवक से उसकी दोस्ती हो गई। जब युवती की शादी तय हुई तो वह घर छोड़ युवक के घर रहने के लिए चली आई। घर से करीब साढ़े चार लाख रुपए लेकर आई।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि युवती के यहां आने के बाद लड़के के परिजनों ने उसकी शादी करवा दी। युवक कोई काम नहीं करता। महाराष्ट्र की लड़की से शादी की बात से मोहल्ले में काफी चर्चा हुई थी कि इस परिवार को कोई भी सदस्य महाराष्ट्र में नहीं रहता है। वह लड़की पिछले तीन दिन से यहां रह रही थी।

पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद छापामारी की तो पूरा परिवार ताला लगाकर फरार हो गया। महाराष्ट्र पुलिस ने फिलहाल नवांशहर में डेरा डाल दिया है। युवक के रिश्तेदारों के जरिए युवती का पता लगाया जा रहा है। थाना सिटी के इंचार्ज कुलजीत सिंह ने कहा कि युवती की तलाश की जा रही है।

Related News

Leave a Comment