मुठभेड़ के बाद ईनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद।  कांवड़ मेले के व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद पुलिस की बदमाशों पर कड़ी नजर बनी हुई है। इसी के चलते विजयनगर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने शुक्रवार रात को 25 हजार के एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है।
एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पकड़ा गया घायल बदमाश गौतमबुद्धनगर में जारचा थाना क्षेत्र के छोलस गांव का रहने वाला आकिल है। उसके खिलाफ गाजियाबाद के विजयनगर थाने से ही 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। एसएसपी के मुताबिक क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि एचएन-9 से इनामी बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा है। पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरु किया। इसी दौरान एक बोलेरो पिकअप को रुकने का इशारा किया तो चालक भागने लगा। पुलिस टीम ने पीछा किया तो करीब डेढ़ किलोमीटर बाद सिद्धार्थ विहार के पास बदमाश गाड़ी को रोक कर बाहर निकले और भागने लगे। बदमाशों ने गाड़ी से निकलने के बाद तीन फायर किए, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आकिल के पैर में गोली लग गई जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आकिल के कब्जे से पिकअप
गाड़ी के अलावा तमंचा, कारतूस व मौके से तीन खोखे बरामद हुए है। पुलिस पूछताछ में आकिल ने बताया कि पिकअप गाड़ी विजयनगर थाना क्षेत्र से ही पांच जुलाई को चुराई थी। आकिल दिल्ली, गाजियाबाद और नोएडा से पूर्व में भी जेल जा चुका है। उसके खिलाफ लूट व चोरी के करीब एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Leave a Comment