बप्पा के दर्शन करने पहुंचा भारतीय टीम का ये फेमस गेंदबाज, बेटी और पत्नी भी दिखी साथ

इंटरनेट डेस्क: आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी वह क्रिकेट जगत के नामचीन खिलाड़ी भी हालहि में गणेश उत्सव के रंग में रंगते दिखे हालहि में अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी के दिन खास उत्सव का आयोंजन किया जहां खेल जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की इस दौरान क्रिकेट जगत के फेमस गेंदबाज हरभजन सिंह भी अपने परिवार के साथ अंबानी के यहां गणेश उत्सव में शामिल हुए ।

शोएब अख्तर के बाद इस भारतीय गेंदबाज के नाम दर्ज है सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड

विघ्नहर्ता, बुद्धि,समृद्धि और सौभाग्‍य के देवता गणेश के दर्शनों के लिए हालहि में ये क्रिकेटर जुहू में गणपित मंदिर मे अपने परिवार के साथ दिखा। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरों में

हरभजन की पत्नी गीता रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट दिखा रही है तो उनके पति हरभजन कुर्ता और ब्लैक जींस में बेहद हैंडमस लग रहे है । उनकी बेटी हिनाया भी ग्रीन कलर के सूट में काफी क्यूट लग रही है। यह पूरी फेमिली एक साथ बप्पा के दर्शनों के लिए मंदिर में पहुंची।

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद गीता ने हरभजन से शादी की। दोनों का रोमांस भी खूब चर्चा में रहा भज्जी और गीता का कपल भी बॉलीवुड और क्रिकेट का कॉकटेल कपल है। जिसके अफेयर के किस्से भी बेहद सुर्खियों में रहे है।

विराट को नही बल्कि इस शख्स को दिया हनुमा विहारी ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का पूरा श्रेय

Related News

Leave a Comment