HCL के इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

लखनऊ।  ठाकुरगंज के कैंपवेल रोड स्थित वंशी विहार कॉलोनी निवासी राजेश निगम के इकलौते बेटे एचसीएल में सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद निगम (30) की मंगलवार रात बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शरद ऑफिस से काम समाप्त कर घर लौट रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए बदमाशों ने मरी माता मंदिर के पास पीछे से आकर शरद के सिर में गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल शरद को उसके परिवारीजन ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शरद बाइक से घर लौट रहे थे। घर से करीब 100 मीटर पहले पीछे से तेज रफ्तार में बाइक से दो बदमाश पहुंचे। बदमाशों ने शरद को रोका और फिर बिना कुछ बोले सीधे उनके सिर में गोली मार दी फिर भाग निकले। शरद बाइक से लडखड़़ाकर नीचे गिर पड़े। गोली की आवाज और शोरगुल सुनकर कॉलोनी के लोग बाहर निकले, जिसके बाद शरद के घरवालों को घटना की जानकारी हुई। शरद के पिता बेटे को लहूलुहान हालत में ट्रामा सेंटर लेकर भागे। आइजी एसके भगत के मुताबिक, बदमाशों ने हेलमेट पहन रखी थी। प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि रंजिश के कारण शरद की हत्या की गई है। घरवालों से जानकारी जुटाई जाएगी। एसएसपी ने क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीमें वारदात के राजफाश के लिए लगाई है।
बताया जा रहा है कि बदमाश करीब 60 से 70 की रफ्तार में बाइक चलाते हुए शरद के पास पहुंचे थे। इसके बाद उससे भी तेज रफ्तार में भाग निकले। पुलिस ने जब मौके पर छानबीन की तो वहां आसपास कई कैमरे लगे नजर आए। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक टीम को फुटेज एकत्र करने के निर्देश दिए हैं। शरद अविवाहित था। पुलिस कई दिशाओं में मामले की छानबीन कर रही है। इकलौते बेटे की हत्या के बाद से राजेश बेसुध हैं।

Related News

Leave a Comment