हिमा दास ने पकाई असमिया दाल, खाने के बाद लोगों ने किया कुछ इस तरह कमेंट

इंटरनेट डेस्क। भारत की स्टार धाविका हिमा दास ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन सप्ताह में पांच गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिए हैं और अब वे उड़नपरी के नाम से जानी जाने लगी हैं। हिमा की चारों ओर तारीफ हो रही है और उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

गौतम गंभीर ने कहा, धोनी मुझे, सहवाग और सचिन को लेकर हुए थे Practical, अब उन्हें भी इस राह पर चलने की जरूरत

हिमा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हिमा कहती नजर आ रही हैं कि रविवार होने के कारण कोई अभ्यास सत्र नहीं था और फ्री थी, इसी वजह से एंजॉय करने के लिए असमिया शैली की दाल तैयार की। दाल की सुगंध की वजह से लोग खिंचे चले आए उनसे पूछने लगे कि उन्होंने क्या पकाया है और जब सभी ने दाल चखी तो दाल खाने के बाद लोगों को खूब मजा आया।

विंडीज दौरे पर महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेगा ये खिलाड़ी.... सभी फॉर्मेट में विकेटकीपर के लिए हुआ चयन, टीम में ये खिलाड़ी हुए शामिल

गौरतलब है कि हिमा ने चेक रिपब्लिक में जारी एक इंटरनेशनल इवेंट में 400 मीटर रेस का गोल्ड मेडल जीता। उन्होंने मात्र 52.09 सेकंड्स में जीत दर्ज कर स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। इससे पहले 19 साल की हिमा ने 2, 6 और 13 और 17 जुलाई 2019 को भी अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय इवेंट में चार गोल्ड मेडल जीते।

विराट कोहली को अब तक नहीं हो रहा यकीन, बेहतर करने के बाद भी कैसे वर्ल्ड कप के फाइनल से बाहर हो गई टीम इंडिया

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद श्रीलंका का ये खिलाड़ी ले लेगा क्रिकेट से संन्यास

Related News

Leave a Comment