हिमेश ने रानू के पहले गाने के लिए दिए थे इतने लाख रुपए, जानकर आप हो जाएंगे हैरान

रेणु मंडल को आज के समय में हर व्यक्ति जानता है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए भी एक गीत रिकॉर्ड किया था। कुछ दिनों पहले, उनका एक वीडियो जो आपको इंटरनेट पर वायरल हो गया था, बता रहा था। जहां उन्हें कोलकाता के स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना प्यार का नगमा गाते हुए देखा गया था। उनकी आवाज़ के कारण, हर कोई उनकी ओर आकर्षित हुआ और सोशल मीडिया की ताकत के साथ, वह बहुत प्रसिद्ध भी हुआ। और संगीत निर्देशक हिमेश रेशमिया ने उन्हें एक गीत रिकॉर्ड करने के लिए भी चुना है।


हिमेश रेशमिया उनकी आवाज से बहुत प्रभावित थे। और उन्होंने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया, उन्होंने बहुत सुंदर आवाज में, तेरी मेरी कहानी के गीत गाए। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। और यह गाना सभी का पसंदीदा बन रहा है।


बता दें कि इस गाने के लिए हिमेश रेशमिया ने उन्हें लगभग 6 से 7 लाख रुपये की फीस प्रदान की थी। लेकिन वह इस गाने के लिए पैसे नहीं लेना चाहती थी। लेकिन हिमेश रेशमिया ने जबरदस्ती उन्हें अपना हक बताकर पैसे दिए और उन्होंने यह भी कहा कि अब आपको सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता। और कई बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें अपने फिल्मी गीत गाने के लिए प्रेरित किया।

Related News

Leave a Comment