हिमेश रेशमिया ने पहले गाने की फीस के रूप में रानू मंडल को लाखों में फीस दी, पढ़ें पूरी खबर

रानू मंडल, जो कभी रेलवे स्टेशन के एक कोने में बैठकर लता मंगेशकर द्वारा गाए गए गाने गाती थीं, आज उनकी प्रतिभा के बल पर किसी स्टार से कम नहीं हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' के लिए गाने का मौका दिया है, जिसके साथ रानू मंडल ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है। हिमेश रेशमिया ने भी इस गाने को रिकॉर्ड किया है।

जब हिमेश ने इस रिकॉर्डिंग का वीडियो साझा किया, तो रातों-रात इंटरनेट की दुनिया में सनसनी फैल गई। रानू मंडल की आवाज सुनने के लिए हर कोई पागल हो रहा है। इस बीच, इस गाने के लिए रानू मंडल को कितनी फीस मिली, इस बारे में कयास लगाए जाने लगे। यह जानने के लिए हर कोई बेताब है। बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए रानू मंडल को अच्छी फीस मिली है।

हालाँकि इस गाने के लिए हिमेश रेशमिया ने उन्हें कितना दिया, इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हिमेश ने इस गाने के लिए रानू मंडल को 6 से 7 लाख की फीस दी है। | आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि रानू मंडल ने अपनी पहली फिल्म के लिए फीस लेने से इनकार कर दिया था। लेकिन हिमेश ने जबरदस्ती यह पैसा दिया और कहा कि तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता।

आपको बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर एक गाना गाकर अपना पेट भरता था। एक इंटरव्यू में, उसने बताया कि गाना सुनने के बाद, कोई उसे बिस्कुट या कुछ पैसे या कोई खाने की चीज़ देता था, जिससे वह रहती थी।


रानू गीत का सबसे बड़ा लाभ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो यह था कि उसने 10 साल बाद अपनी बेटी को वापस पा लिया। खबरों के मुताबिक, उनकी बेटी ने कहा कि इस गाने के वायरल होने के कारण वह अपनी मां की तलाश करते हुए यहां उनसे मिल पाई हैं। जो कोई भी एक बार रानू द्वारा गाए गए गाने को सुनता है वह खुद को रानू मंडल की आवाज का प्रशंसक बनने से नहीं रोक सकता।

Related News

Leave a Comment