हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल पहुंचाया उंचाईयों पर

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल पहुंचाया उंचाईयों पर
इंटरनेट डेस्क।
सिंगर हिमेश रेशमिया ने रेल्व स्टेशन पर गाना गाने वाली रानू मंडल को पहुंचाया उंचाईयों पर। रानू रेल्वे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर का चर्चित गीत एक प्यार का नगमा है गाकर रातों रात सोशल मीडिया पर छा गई।

इसके बाद रानू के पास फिल्मों में गीत गाने के आॅफर आने लग गएं। जिसमें हिमेश रेशमिया ने अपनी नयी फिल्म में रानू को गाने गाने का मौका दिया है। हिमेश रेशमिया द्वारा शेयर किएं गएं विडियो में रानू गाना रिकाॅर्ड करते हुएं नजर आ रही है। वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला अफजाई कर रहे है। सोशल मीडिया पर रानू मंडल की जमकर तारीफ की जा रही है। बाॅलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में साॅन्ग का आॅफर दिया है। इस फिल्म में वो तेरी मेरी कहानी टाइटल गीत को गाने जा रही है।


रानू मंडल का परिचय
रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहने वाली है। रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। रानू ने छोटी उम्र में ही अपनी माॅं को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेल्वे स्टेशन और लोकल टेªन में गाना गाकर करती है। इस दौरान रानू को रानाघाट रेल्वे स्टेशन पर गाते हुए एक वीडिया रिकाॅर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

Related News

Leave a Comment