इन अभिनेत्रियों के पति विदेश में रहते हैं, अभिनेत्रियाँ यहाँ अकेली रहती हैं, वे केवल कभी-कभार ही अपने पति से मिलती हैं

यहाँ बॉलीवुड फिल्म उद्योग में कई खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं, जो अब शादीशुदा हैं, और अपने पति के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जिनके पति विदेश में रहते हैं, और ये अभिनेत्रियाँ अपने पति से बहुत कम ही मिलती हैं। और ज्यादातर समय उन्हें अपने पति के बिना अकेले रहना पड़ता है।


राधिका आप्टे

राधिका आप्टे बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गई हैं, और उनकी सुंदरता के कारण लोग उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्में भी दी हैं। आपको बता दें कि साल 2012 में उन्होंने लंदन में रहने वाले मशहूर संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर से शादी की।

उनके पति लंदन में रहते हैं, और राधिका ने खुद भारत में फिल्मों की शूटिंग की, जिसके कारण दोनों बहुत कम मिलते हैं। उनकी शादी को भी अब लगभग 7 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन राधिका आप्टे अभी तक मां नहीं बनी हैं।


सोनम कपूर

सोनम कपूर बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी हैं और अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फैंस को सोनम कपूर का डांस बहुत पसंद है।

उन्होंने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की। उनके पति भी बिज़नेस के सिलसिले में ज्यादातर विदेश में ही रहते हैं और सोनम मुंबई में फिल्मों में काम करती हैं, जिसकी वजह से दोनों बहुत कम ही मिलते हैं।

Related News

Leave a Comment