सस्पेंस और रोमांच से भरा रहा ICC Cricket World Cup 2019 का फाइनल मैच, इस वजह से इंग्लैड ने जीता मुकाबला

इंटरनेट डेस्क। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का खिताब इंग्लैंड ने अपने नाम कर लिया है, ये मैच टीम ने सुपरओवर की वजह से जीता। आपको बता दें​ कि दोनों ही टीमों ने 50 ओवर में 241 रन बनाए और इसी वजह से एक टीम को विजेता घोषित करने के लिए सुपर ओवर का सहारा लेना पड़ा। इसके बाद सुपर ओवर में भी दोनों टीमों ने 15-15 रन बनाए, इसके बाद विजेता टीम का चयन बाउंड्री के आधार पर किया गया। इंग्लैंड ने अपनी पारी में 22 चौके लगाए जबकि न्यूजीलैंड ने 14 चौके लगाए थे।

भोजपुरी एक्टर रविकिशन ने राहुल गांधी पर साधा निशान, कहा अगर ऐसे ही चलता रहा तो एक दिन समाप्त हो जाएगी कांग्रेस पार्टी

इंग्लैंड के चौके ज्यादा होने की वजह से उसे विजेता घोषित किया गया। वहीं मैच जीतने के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन ने विलियमसन और उनकी टीम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मैं केन और उनकी टीम को बधाई देना चाहूंगा, जिस तरह का उदाहरण उन्होंने पेश किया वह काबिले तारीफ है।

आर्टिकल शेयर कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं स्वरा भास्कर, यूजर्स कर रहे इस तरह के कमेंट

इस मुश्किल विकेट पर जहां हर किसी के लिए रन बनाना कठिन था, वहां बटलर और स्टोक्स ने साझेदारी की, मुझे लगा था कि यही हमें आगे ले जाएगी और यही हुआ। मॉर्गन ने आगे कहा कि इस जीत का पूरा श्रेय सुपर ओवर में शानदार प्रदर्शन करने वाले जोस बटलर और बेन स्टोक्स को जाता है। इसके अलावा जोफ्रा आर्चर ने जीत में अहम भूमिका निभाई, मैं सभी को ये खिताब जीतने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा।

धनु राशि में बन रहे त्रिग्रही योग से इन 5 राशि के जातकों को आज होगा अच्छा फायदा

अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्रोलर को दिया ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद.... पढ़कर आपकी नहीं रूकेगी हंसी



Source : kalamtimes

Related News

Leave a Comment