इमरान खान ने अमेरिका में दिया बड़ा बयान, कहा- जब कश्मीर में प्रतिबंध हटाए ...

इस समय भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दोनों अमेरिका में मौजूद हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों बहुत निराश हैं। उन्होंने अपने एक बयान में यह भी कहा कि उन्हें कश्मीर मुद्दे पर किसी भी देश का समर्थन नहीं मिला। अब इमरान खान ने बालाकोट एयरस्ट्राइक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

बालाकोट हवाई पट्टी पर इमरान का बयान

बालाकोट हवाई पट्टी के बारे में, अमेरिका में इमरान खान ने कहा, "अगर हमने कार्रवाई की होती, हम भारत पर बमबारी कर रहे होते, तो हम यह कर चुके होते, फिर हम यह कर चुके होते। इसी तरह, विवाद के बढ़ने का खतरा होता। । " उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पता था कि भारत कार्रवाई करने जा रहा है और हम रडार से देख सकते हैं। इसके बाद इमरान खान ने कश्मीर को लेकर बड़ी बात कही।

इमरान खान ने कश्मीर पर बात की


भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जम्मू और कश्मीर से अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया। जिसको लेकर अमेरिका में इमरान खान ने कहा, "जब कश्मीर में प्रतिबंध हटाए जाएंगे, तो काफी खून-खराबा होगा। पाकिस्तान में भारत को मुझसे ज्यादा कोई नहीं जानता है। पहले मैं भारत जाता था, लोग कहते थे कि यह भारत है। बड़ा देश, जहां हर किसी के लिए जगह है। लेकिन आज भारत के एक ही दोस्त कहते हैं और कहते हैं कि जिन्ना सही थे। "

Related News

Leave a Comment