इमरान खान का प्लेन फिर से क्रैश हुआ, एक आम यात्री की तरह पाकिस्तान पहुंचे

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को सऊदी अरब द्वारा दिए गए विमान में तकनीकी खराबी के बाद वाणिज्यिक उड़ान पर एक आम यात्री की तरह अमेरिका से इस्लामाबाद जाना पड़ा। इससे पहले शनिवार को, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान और इस्लामाबाद लौटने वाले उनके प्रतिनिधिमंडल को न्यूयॉर्क लौटना पड़ा।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान के विमान में तकनीकी खराबी थी, जब उनका विमान टोरंटो के पास था। रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, तकनीकी खराबी बहुत बड़ी नहीं थी, जिसे ठीक किया जा रहा है। सऊदी अरब द्वारा यात्रा करने के लिए इमरान खान को यह विमान दिया गया था। दरअसल, इमरान खान सऊदी अरब सरकार द्वारा दिए गए एक विशेष विमान में शुक्रवार शाम न्यूयॉर्क (कैनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट) से न्यूयॉर्क कैनेडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना हुए, लेकिन विमान में तकनीकी खराबी आने के दो घंटे बाद ही वे वापस लौट आए।

मलीहा लोधी, संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि जो इमरान खान को छोड़ कर हवाईअड्डे पर लौट आई थी। तकनीशियन विमान की खामियों को दूर करने की कोशिश करते रहे और इस दौरान पीएम इमरान खान ने कुछ देर तक एयरपोर्ट पर इंतजार किया, लेकिन बाद में पता चला कि यह खराबी शनिवार सुबह तक ठीक हो जाएगी।

Related News

Leave a Comment