IND VS WI- का पहला मैच हुआ रद्द, फिर भी खुश थे वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर वजह थी यह...

इंटरनेट डेस्क:विश्वकप और टी 20 के बाद अब क्रिकेट गेम में फैंस के सिर वनडे सीरिज का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है हालहि में वनडे सीरिज में वेस्टइंडीज और भारतीय टीम आमने-सामने हुई लेकिन बारिश के कारण वनडे का पहला मैच रद्द हो गया । पहले मैच में दर्शकों के साथ ही दोनों टीमों के खिलाड़ियों को निराश होना पड़ा।

इस मैच की बात करें तो पहले मैच मे, वेस्टइंडीज की टीम पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। गयाना के प्रोविडेंस क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले मैच क्रिकेट मैच को बारिश ने खराब कर दिया मैच 43-43 ओवर का किया गया।

न्यूजीलैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज ने किया क्रिकेट के सभी प्रारुपों से सन्यास का ऐलान

विराट कोहली ने टॉस जीतने के बाद परिस्थितियों को देखते हुए वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया ।

इस मैच में क्रिस गेल और ईविन लुईस की जोड़ी ने 5.4 ओवर में 9 रन ही जोड़े फिर से बारिश आ गई और मैच को रोक देना पड़ा। फिर से बारिश के बाद जब खेल शुरू हुआ तो वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज ईविन लुईस से कुछ अच्छे स्ट्रोक खेले।

34-34 ओवर के किए गए मैच में अभी वेस्टइंडीज की पारी के 13 ओवर ही हुए थे कि बारिश फिर से शुरू खेल रद्द होने तक वेस्टइंडीज ने 13 ओवर में 1 विकेट पर 54 रन बनाए मैच रद्द होने के बाद भी वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर काफी खुश रहे जिसकी वजह ये सामने आई ।

जेसन ने इस मैच के दौरान अपनी खुशी जाहिर की उन्होने कहा की मै सोचता हूं कि सलामी बल्लेबाजों ने पिच का अच्छी तरह से आंकलन किया। गेंद थोड़ा रूक रही थी। ये अच्छा था कि वो बीच में कुछ समय बिता सकते थे। भारत को हराने के लिए हमें सभी विभागों में एकरूप होना होगा।”यह बात जेसन ने कही।

अब टीम इंडिया और वेस्टइंडीज का मुकाबला 11 अगस्त को होगा।

धारा 370 का इस पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया विरोध तो भारतीयों ने लगाई जमकर फटकार

Related News

Leave a Comment