पति विराट की पैसा वसूल परफॉर्मेंस देख अनुष्का ने किया ये कारनामा, तस्वीरें हुई वायरल

इंटरनटे डेस्क:इन दिनों भारतीय टीम वनडे सीरिज मे बिजी चल रही है हालहि मे भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ खेलते हुए दिखाई दी भले ही ये मैट टाई हो गया हो लेकिन विराट ने इस मैच मे ऐसा कारनामा कर दिखाया जिससे अनुष्का इतनी खुश हुई की उन्होने ये काम कर डाला।

इस मैच में विराट ने नाबाद 147 रनों की बेहतरीन पारी खेली। यह विराट का 37वां शतक था, इसी के साथ उन्होंने अपने वनडे करियर में 10,000 रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम किया आपकी जानकारी के लिए बता दें की इससे पहले ये रिकॉर्ड सचिन तेदुंलकर के नाम था।

अपने पति विराट की पैसा वसूल परफॉर्मेंस देख कर अनुष्का शर्मा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पति की इस परफॉर्मेस से अनुष्का बेहद खुश दिखी और उन्होने अपनी इस खुशी को सोशल साइट पर कुछ इस तरह से सेलिब्रेट किया

IND vs WI: विराट के शतक के बावजूद नहीं जीत सका भारत, दूसरा मैच हुआ टाई

जब विराट ने शतक जड़ा और अपने वनडे करियर के 10,000 रन पूरे किए तो, अनुष्का ने अपने टीवी से आइकॉनिक मुमेंट्स चुरा लिए और उनको सोशल साइट पर शेयर किया और इसी के साथ अनुष्का ने एक मैसेज भी लिखा, 'व्हॉट अ मैन'। अपने पति की इस परफॉर्मेस से अनुष्का बेहद खुश हुई जिसकी तस्वीरे हालहि मे अनुष्का सोशल साइट पर शेयर करते हुए दिखी।

अनुष्का और विराट भले ही अपने-अपने कामों को लेकर बिजी चलते हो लेकिन जब ये कपल साथ मे होते है तो अपनी खूबसूरत बॉन्डिग के साथ दिखते है जिसमे इनका बेइंतहा प्यार झलकता है।

पसीना छुड़ा देना वाला इस मशहूर क्रिकेटर की बीवी का ये अंदाज देंखे:photo

Related News

Leave a Comment