कोहली ने इंडिया वेस्टइंडीज मुकाबले में इन खिलाड़ियों को दिया जीत का श्रेय , वही वेस्टइंडीज के लिए बोल दी ये बात ...

इंटरनेट डेस्क: भारतीय टीम और वेस्टइंडीज की टेस्ट सीरिज का दूसरा और अंतिम मुकाबला जमैका के सबीना पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया जहां भारतीय टीम विजेता टीम घोषित हुई । भारतीय ने वेस्टइंडीज को 257 रन से हरा दिया।इसी के साथ टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज से टेस्ट सीरीज 2-0 से जीत ली। यह पहली बार है जब भारत ने विंडीज टीम को लगातार चार टेस्ट मैच हराए। इससे पहले 2013 से 2016 के बीच टीम इंडियाने विंडीज को लगातार तीन टेस्ट मैच हराए थे। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए गेंदबाजों का अहम योगदान बताया विराट अब टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा जीत हासिल करने वाले भारतीय कप्तान बन गए ।

शोएब अख्तर के बाद इस भारतीय गेंदबाज के नाम दर्ज है सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड

अपने गेंदबाजों की तारीफ करते विराट ने कहा की आज शमी का स्पेल, बुमराह को छोटा निगल था, इशांत ने दिल से गेंदबाजी की, जडेजा ने एक लंबा स्पेल डाला।यह टीम का प्रयास है जो मायने रखता है हमारे लिए यह सिर्फ चैम्पियनशिप की शुरुआत है। जो कुछ हुआ उसका कोई तात्पर्य नही अब हमे आगे मैचों में और भी अच्छा प्रदर्शन करना है ।

वही वेस्टइंडीज टीम के बारे में विराट ने कहा की अगर उनके बल्लेबाज बोर्ड पर रन लगाते हैं तो वह टेस्ट में काफी खतरनाक टीम बन जाते हैं। उन्होंने जेसन होल्डर और केमार रोच की गेंदबाजी की तारीफ भी की ।

श्रीलंका के इस तेज गेंदबाज ने किया ये नया कीर्तिमान हासिल , बने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज



Source : kalamtimes

Related News

Leave a Comment