चिदंबरम की गिरफ्तारी अच्छी खबर: इंद्राणी मुखर्जी

मुंबई। आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर इंद्राणी मुखर्जी ने खुशी जाहिर की है. गुरुवार को मीडिया के एक सवाल पर इंद्राणी ने पी चिदंबरम की गिरफ्तारी को अच्छी खबर बताया है. गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया की प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी के बयानों के आधार पर ईडी और सीबीआई ने चिदंबरम पर शिकंजा कसा था.
आईएनएक्स मीडिया की प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या मामले में जेल में बंद हैं. आईएनएक्स मीडिया केस में 30 अगस्त तक जेल में बंद पी चिदंबरम के बारे में जब इंद्राणी से पूछा गया तो उन्होंने इसे गुड न्यूज कहा. इंद्राणी ने कहा, मुझे खुशी है कि चिदंबरम गिरफ्तार हुए हैं. मेरी इस मामले पर करीबी नजर है. इसके साथ ही इंद्राणी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि कार्ति चिदंबरम की भी अग्रिम जमानत याचिका रद्द हो.
ईडी की पूछताछ में इंद्राणी ने बताया था कि चिदंबरम ने उनके पति पीटर से कहा था कि एफआईपीबी की मंजूरी के बदले उन्हें उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के बिजनेस में मदद करनी होगी. ईडी ने इंद्राणी के बयान के आधार पर चार्जशीट के दर्ज किया और कोर्ट में भी इसे सबूत के तौर पर पेश किया. इंद्राणी ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया था कि कार्ति से उनकी और पीटर की मुलाकात दिल्ली के एक होटल में हुई थी और कार्ति ने इस मामले को सुलझाने के लिए 10 लाख रुपये रिश्वत के तौर पर मांगे थे.

Related News

Leave a Comment