iPhone 11 लॉन्च की तारीख आई सामने, यहां वह सब कुछ है जो आपको जानना चाहिए

शुक्रवार को, Apple ने आधिकारिक तौर पर कंपनी के Apple Park मुख्यालय, Cupertino, California में 10 सितंबर को एक कार्यक्रम की घोषणा की। इवेंट में, Apple अपने नवीनतम iPhones का प्रदर्शन करेगा, जिसका नाम iPhone 11 है।

कंपनी को कम से कम तीन नए iPhones लॉन्च करने की उम्मीद है, जो iPhone XR, iPhone XS और iPhone XS Max को सफल बनाएंगे। नए अतिरिक्त कई सुधार लाएंगे। पिछले वाले। इस बार कहा जा रहा है कि कैमरा को एक बड़ा अपडेट मिलने वाला है। शुरुआत के लिए, नवीनतम iPhone 11 एक वर्ग कैमरा मॉड्यूल को स्पोर्ट करेगा, जो Google के छेड़े गए पिक्सेल के समान है। अतिरिक्त अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर को समायोजित करने के लिए कैमरा सेंसर की संख्या भी बढ़ाई जाएगी।

नए iPhones बेहतर कम रोशनी वाली इमेज और वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता भी देंगे। IPhone XR उत्तराधिकारी को ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट देने के लिए डुअल रियर कैमरों के साथ अपग्रेड किया जाएगा। नए iPhones पर भी FaceID में सुधार होगा। Apple iPhone 11 श्रृंखला A14 बायोनिक चिप के साथ शुरू होगी, जिसमें स्मार्ट मशीन सीखने की क्षमता और अन्य डिवाइस ऑप्टिमाइजेशन लाने की संभावना है। अन्य महत्वपूर्ण उन्नयन में रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सुविधा शामिल है। कम से कम दो मॉडल OLED पैनल पेश करेंगे, जबकि एक मॉडल, सबसे अधिक संभावना है कि iPhone XR उत्तराधिकारी, एलसीडी रेटिना डिस्प्ले की पेशकश करेगा।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment