भारतीय मूल का ये विदेशी खिलाड़ी बना दुल्हा ,शादी की ये खास तस्वीरे आई सामने

इंटरनेट डेस्क:इस साल क्रिकेट जगत के कई प्लेयर विवाह बंधन में बंधे हालहि में भारतीय मूल के न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी ने शादी रचाई जी हां हम बात कर रहे है क्रिकेटर ईश सोढ़ी की जो अपने डेब्यू के साथ न्यूजीलैंड की टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे है । वही हालहि में हुए विश्वकप 2019 में न्यूजीलैड की टीम का हिस्सा भी रहे ।

न्यूजीलैंड के लिए अपना टेस्ट डेब्यू बांग्लादेश के खिलाफ साल 2013 में किया था तब से ही वह न्यूजीलैंड टीम के बेहतर खिलाड़ी है ।

न्यूजीलैंड की टीम के साथ खेलने वाले इस खिलाड़ी ने हालहि में शादी रचाई ईश सोढ़ी ने पंजाबी रिवाज से ऑकलैंड के तकनिनी के सुप्रीम सिख सोसाइटी गुरुद्वारा में एक निजी समारोह में अपनी मंगेतर एंजेलिना वैन रोजमेलन से शादी कर ली है जिसकी तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रही है । सोढ़ी और एंजेलिना की शादी में कुछ करीबी लोगों ने ही शिरकत की परिवार के कुछ खास लोग ही इस शादी में शिरकत करते हुए दिखें।

वेस्टइंडीज का ये धुंआधार क्रिकेटर जल्द बनने वाला है पिता, इस अनोखे अंदाज में शेयर की पत्नी की प्रेग्नेंसी खबर ...

अगर इस खिलाड़ी की बात करें तो ईश सोढ़ी का पूरा नाम इंदरबीर सिंह सोढ़ी है इनका जन्म पंजाक लुधियाना में हुआ जब वह महज 4 साल के थे तो उनका परिवार ऑकलैंड में बस गया 1996 में ऑकलैंड में शिफ्ट होने के बाद ईश सोढ़ी ने क्रिकेट जगत में अपना डेब्यू किया और इसके बाद उन्होने कभी पीछें मुड़कर नही देखा ।

इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैड टीम के लिए 17 टेस्ट मैच, 31 वनडे मैच और 35 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले है अपने टेस्ट मैच में उन्होने 41 विकेट हासिल किए । वहीं उन्होंने अपने 31 वनडे मैच में 36.66 की औसत से कुल 39 विकेट हासिल किए। वही टी 20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका इकॉनामी रेट भी शानदार रहा।

इंडिया साउथ अफ्रीका मैच में इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन रहा बेहद खराब, शायद ही मिलें अब इन्हें टीम इंडिया में जगह...

Related News

Leave a Comment