जाह्नवी कपूर ने ड्राइवर से लिए उधार और की बच्ची की मदद

ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को अक्सर उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता रहा है, लेकिन जाह्नवी ने कभी भी उन्हें अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। हालांकि जाह्नवी की पॉप्युलैरिटी का भी जवाब नहीं है। उनकी कोई भी फोटो या विडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हा जाता है। इन दिनों जाह्नवी का एक विडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।
इस विडियो में जाह्ववी अपने ही ड्राइवर से पैसे उधार मांगते हुए नजर आ रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला जाह्नवी को ऐसी जरूरत क्यों पड़ी? दरअसल फुटपाथ पर सामान बेचने वाली एक बच्ची जाह्नवी से आर्थिक मदद मांगने पहुंची। लेकिन जाह्नवी के पास उस वक्त कैश नहीं था। जाह्नवी अपनी कार में बैठीं और फटाफट पर्स भी चेक किया। कैश न होने पर उन्होंने अपने ड्राइवर से पैसे उधार लिए और उस बच्ची को दिए।
जाह्नवी के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। किसी ने उन्हें बड़े दिल वाली लड़की कहा, तो किसी ने उन्हें जी भरकर दुआएं दीं।
बात करें जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की, तो वह करगिल गर्ल में भारतीय वायुसेना की बहादुर पायलट गुंजन सक्सेना के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास रूहीअफ्जा है, जिसमें उनके ऑपोजिट राजकुमार राव हैं। यह एक हॉरर कॉमिडी है, जिसमें जाह्नवी रूही और अफ्जा नाम के दो किरदार प्ले करेंगी। ये किरदार एक-दूसरे से एकदम अलग हैं। रूहीअफ्जा का निर्देशन नैशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर हार्दिक मेहता कर रहे हैं।
इन दो फिल्मों के अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और विकी कौशल भी नजर आएंगे।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment