JIO दिवाली धमाका - JIO फोन पर LY 699 ही! सीमित अवधि की पेशकश, अभी क्लिक करें

- पुराने फोन की आवश्यकता नहीं है

- DIWALI को DUSSEHRA से सीमित पेरियोड

- कुल DIWALI आईआईटी के उपयोगकर्ताओं को JIO से ROM 1,500 का उपहार
मैं घर से बाहर निकले बिना 3.25 लाख प्रतिमाह कमा लेता हूँ! इस सरल तरीके से व्यवस्थित करें!
मैं घर से बाहर निकले बिना 3.25 लाख प्रतिमाह कमा लेता हूँ! इस सरल तरीके से व्यवस्थित करें!


मुंबई, 1 अक्टूबर 2019: एक डिजिटल सोसाइटी में भारत का परिवर्तन अच्छी तरह से और सही मायने में शुरू हो गया है। यह दुनिया में पैमाने और पदार्थ दोनों में अद्वितीय है। इसकी पूर्ण सफलता के लिए, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि डिजिटल क्रांति के फल से NO INDIAN को बाहर न रखा जाए


आज की कनेक्ट की गई दुनिया में, सस्ती इंटरनेट की मूलभूत मानव आवश्यकता के समान है - और एक मौलिक मानव अधिकार - रोटी, कपडा, और माकन के रूप में। यही कारण है कि, पूरे भारत में वॉयस कॉलिंग के अलावा, Jio ने जरूरतमंद भारतीयों की पहुंच के भीतर डेटा सेवाएं भी उपलब्ध कराईं। जबकि गैर-Jio ऑपरेटर खराब गुणवत्ता वाले 2G डेटा के लिए 500 रुपये प्रति जीबी से अधिक चार्ज करते हैं, Jio का पूरी तरह से 4G नेटवर्क उच्चतम गुणवत्ता वाले डेटा के साथ सबसे सस्ती डेटा शुल्क प्रदान करता है। इसके अलावा, Jio ने दुनिया का सबसे सस्ता 4G- सक्षम स्मार्टफोन आम भारतीयों को उपलब्ध कराया।

हर भारतीय को यह जानकर गर्व होगा कि Jio Smartphone एकमात्र ऐसा स्मार्टफोन है जो भारत में, भारतीयों के लिए, भारतीयों के लिए और भारतीय ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बनाया गया है! 1,500 रुपये में, JioPhone बाज़ार में उपलब्ध सबसे सस्ते स्मार्टफोन की कीमत से एक-चौथाई कम है।

इसके लॉन्च के बाद से, JioPhone प्लेटफॉर्म पर लगभग 7 करोड़ 2G उपयोगकर्ता ऑन-बोर्ड किए गए हैं, जिससे उन्हें डिजिटल सेवाओं के शक्तिशाली लाइनअप तक पहली बार पहुंच प्राप्त हुई है। फिर भी, डिजिटल इंडिया का सपना अभी पूरी तरह से साकार नहीं हो पाया है।


ऐसा इसलिए है क्योंकि 35 करोड़ भारतीय, जो अभी भी 2 जी नेटवर्क पर हैं, के पास स्मार्टफोन नहीं हैं। वे हमारे देश में सबसे कम वंचितों में से हैं जिनके लिए JioPhone की कम कीमत भी अप्रभावित है। ये 35 करोड़ 2 जी उपयोगकर्ता वर्तमान में डेटा सेवाओं को पूरी तरह से छोड़ देने या खराब गुणवत्ता वाले 2 जी डेटा के लिए अत्यधिक उच्च डेटा दरों का भुगतान करने का कठिन विकल्प बनाते हैं। उन्हें न तो मुफ्त वॉयस कॉल का लाभ है और न ही वे इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं।

इसलिए, Jio सभी भारतीयों के TOTAL DIGITAL INCLUSION को सुनिश्चित करने की दिशा में एक और बड़ा कदम उठा रहा है। आज, Jio JIOPHONE DIWALI 2019 OFFER नामक एक विशेष एक बार की पेशकश करता है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548


दशहरे और दिवाली के त्यौहारों के दौरान, Jio JioPhone को Rs 699 की विशेष कीमत के लिए उपलब्ध करा रहा है, जबकि Rs की मौजूदा कीमत के मुकाबले। 1500. यह रु। की स्पष्ट बचत है। बिना किसी विशेष शर्त के 800 जैसे अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना।

यह कीमत बाजार में मौजूदा 2 जी फीचर फोन से कई कम है। जैसे कि, अंतिम बाधा जिसने फीचर फोन उपयोगकर्ताओं को 4 जी सेवाओं में अपग्रेड करने से रोक दिया है, अब इसे समाप्त कर दिया गया है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

700 रुपये की प्रतिबद्धता के खिलाफ, कि एक JioPhone ग्राहक JioPhone खरीदने के लिए निवेश करता है और 2G से 4G डेटा की दुनिया में पलायन करता है, Jio अपनी तरफ से एक निवेश करने का वादा कर रहा है। यह Jio का निवेश और भारतीय समाज के सबसे निचले तबके को इंटरनेट अर्थव्यवस्था में लाने की दिशा में एक प्रतिबद्धता है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

JioPhone के ग्राहक जो DIWALI 2019 OFFER के माध्यम से Jio से जुड़ते हैं, Jio 700 रुपये में डेटा लाभ प्रदान करेगा। पहले 7 रिचार्ज जो ग्राहक करता है, के लिए Jio अतिरिक्त रूप से 99 रुपये का डेटा जोड़ देगा।

700 रुपये का यह अतिरिक्त डेटा JioPhone उपयोगकर्ताओं को मनोरंजन, भुगतान, ई-कॉमर्स, शिक्षा, शिक्षण, ट्रेन और बस बुकिंग, कृत्रिम बुद्धिमत्ता ऐप और बहुत कुछ की अनदेखी दुनिया में प्रवेश करने में सक्षम करेगा।

Related News

Leave a Comment