'बटला हाउस' और 'मिशन मंगल' की रिलीज़ होते ही जोक्स वायरल हो गए, देखें तस्वीरें

15 अवसर पर दो बड़ी फिल्में, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुईं। फिल्म देखने के बाद लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

इस बीच कुछ मजेदार चुटकुले भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। तो इस लेख में, हम आपके मनोरंजन के लिए कुछ ऐसे चुटकुले लेकर आए हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तो आइये देखते हैं ये चुटकुले: -

अब जरा इस तस्वीर को ही देख लीजिए। यह दिखाता है कि अक्षय कुमार के लिए फिल्मों से दूर होने का समय आ गया है। हालांकि, रियल में ऐसा नहीं है। अक्षय अभी भी एक बड़े सुपरस्टार हैं। वैसे, उपयोगकर्ता ने इस तस्वीर में अद्भुत रचनात्मकता दिखाई है, जो सभी के लिए हंसी के लिए स्वाभाविक है।

यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जो कि फिल्म के एक सीन की है। इसमें यूजर ने असली लोगों के चेहरे को हटाकर अक्षय और जॉन अब्राहम के चेहरे लगाए हैं और इस पर कुछ बातें लिखकर यह काफी मजाकिया हो गया है।

इस तस्वीर को ट्विटर पर साझा करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा है कि 'मिशन मंगल' के बारे में लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखकर, अक्षय कुमार भी ऐसा ही सोच रहे होंगे। हालांकि, अक्षय की फिल्म को काफी सराहा गया है, खासकर उनके प्रदर्शन को।

यह तस्वीर भी काफी मजेदार है, जो अक्षय की फिल्म के एक दृश्य से है। इस पर कुछ बातें लिखकर इसे 'मिशन मार्स' से जोड़ा गया है, जो आपको हँसाएगा भी।


इस प्रकार जॉन अब्राहम के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का मजाक उड़ा रहे हैं। हालाँकि, इन तस्वीरों का 'मिशन मार्स' की कहानी या इसकी सफलता-असफलता से कोई लेना-देना नहीं है। यह सब आपके मनोरंजन के लिए है।

Related News

Leave a Comment