क्रिकेट के इस महान पूर्व फील्डर ने कहा, यह दो खिलाड़ी है बेहतरीन फील्डर

इंटरनेट डेस्क:क्रिकेट एक ऐसा खेल है जहां बल्लेबाजों और गेंदबाजों की तो अहम भूमिका होती है तो वही फील्डिंग करने वाले खिलाड़ी भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका रखते है क्रिकेट खेल में फील्डिंग को भी सबसे ज्यादा अहमियत दी जाती है क्योंकि एक फील्डर के द्वारा बचाए गए रन आखिर में मैच के लिए निर्णायक साबित होते हैं।

टी 20 में गेल ने किया ये शानदार कारनामा, किया 13 हजार रनों का रिकॉर्ड पूरा ...

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी जोंटी रोड्स को कौन नही जानते यह खिलाड़ी इस टीम में अपनी फील्डिंग के लिए बेहद मशहूर है इस खिलाड़ी को एक बेहतरीन फील्डर कहा जाता है दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स अपनी फील्डिंग के कारण ही लंबे समय तक दक्षिण अफ्रीका की टीम का हिस्सा रहे। और अपनी फील्डिंग के दम के पर लौह मनवाने में कामयाब रहे है । इस खिलाड़ी की फील्डिंग का तो दौर गया कुछ नए फील्डिंग अपनी फील्डिंग के दम पर खास पहचान बनाते हुए दिखें तो आज के दौर में हमारे सामने कई बेहतरीन फील्डर नजर आते हैं जो अपनी टीम के लिए मैदानी फील्डिंग के साथ कैच से खास योगदान दे रहे हैं।

लेकिन जोंटी रोड्स की नजर में वह इन खिलाड़ियों को एक बेहतरीन फील्डर मानते है ...

आपकी जानकारी के लिए बता दें की डेविड मिलर, रविन्द्र जडेजा, मार्टिन गुप्टिल, ग्लेन मैक्सवेल, बेन स्टोक्स जैसे कुछ चुनिंदा फील्डर्स हैं जिनकी फील्डिंग देखते ही बनती है इन खिलाड़ियों ने अपनी फील्डिंग के दम एक खास पहचान बनाई है लेकिन जोंटी रोड्स भारत के रविन्द्र जडेजा और न्यूजीलैंड के मार्टिन गुप्टिल को एक बेहतरीन फील्डर मानते है । इस बात का खुलासा हालहि में जोटी रोड्स ने किया।

एशेज सीरीज में शानदार रन ठोकने वाले खिलाड़ी बने स्टीव स्मिथ, ये खिलाड़ी भी रहे है इस मामले में अव्वल

Related News

Leave a Comment