इस मसल्स बार्बी गर्ल को देखकर दंग रह जाएंगे आप!

बार्बी जैसी दिखने वाली लड़कियां हमने सिर्फ टीवी में ही देखी हैं या फिर कार्टून्स में। असल में हमे ऐसी लड़कियां देखने को नही मिलती। लेकिन हम ऐसी ही एक लड़की की बात कर रहे हैं जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत है, जिसका चेहरा किसी बार्बी से कम नही है। लेकिन वही बात करे उसकी बॉडी की, तो वो भी किसी पहलवान से कम नही है। 
ये लड़की इंस्टाग्राम पर इसी नाम से मशहूर है। ये हैं जूलिया विंस नाम की लड़की जो रूस की रहने वाली हैं और पिछले पांच सालों से वेट लिफ्टिंग कर कही हैं। इनका फिटनेस के लिए जूनून आप देख ही चुके होंगे, जैसा की इनकी बॉडी बता ही देती है। बता दे कि ये तबसे कसरत कर रही हैं जब वो 15 साल की थी।
यूट्यूब के एक विडियो में वो कहती भी हैं- 'जब मैं 15 साल की थी तब मैंने अपने जीवन में कुछ बदलाव लाने ज़रूरत महसूस की। मैं हर चीज से असंतुष्‍ट सी थी। मैं कुछ नहीं कर पाई क्‍योंकि मैं बेहद दुबली थी। फिर मैंने तय किया कि मुझे मजबूत और बलशाली बनना है, शारीरिक रूप से भी और मानसिक रूप से भी।'
बता दे कि इनकी हाइट 5'3 की और वजन 64 किलो है। वहीँ बाइसेप्स 15 इंच, चेस्ट 39 इंच, वेस्ट 26 इंच है। इसी की बदौलत मास्‍को में हुई वर्ल्‍ड पॉवर लिफ्टिंग चैंपियनशिप जीती। इंस्टाग्राम पर भी इनके अच्छे खासे फॉलोवर्स हैं जो इन्हें फॉलो करते हैं।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment