कनिष्ठ अभियंता का चालान, लेकिन भारी होना पड़ा, पूरे थाने में 6 घंटे तक हड़कंप, बहुत दिलचस्प, अवश्य पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ में तेजगढ़ी पुलिस चौकी के पास पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इस बीच, जय सोम प्रकाश अपनी स्कूटी से जा रहे थे, जहां उन्हें पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका। सोम प्रकाश ने डीएल, आरसी सहित सभी कागजात दिखाए, लेकिन उनके पास इस दौरान प्रदूषण प्रमाणपत्र और हेलमेट नहीं था। इसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर के पास हेलमेट और प्रदूषण का प्रमाण पत्र नहीं होने के कारण चालान काट दिया गया।

जेई सोम प्रकाश के अनुसार, उन्हें सिर से एलर्जी है, जिसके कारण उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था। इस दौरान जेई ने पुलिस से ट्रैफिक चालान नहीं काटने के लिए कहा, लेकिन वहां मौजूद इंस्पेक्टर ने उनकी बात नहीं मानी, कानून का हवाला देते हुए कहा कि सभी के लिए समान है। इस दौरान दोनों के बीच कई बार नोक-झोंक भी हुई।

चालान काटने के बाद, जेई ने अपने विभाग के अधिकारियों को फोन किया। जिसके बाद इलाके के पुलिस स्टेशन और पुलिस चौकी का विद्युत कनेक्शन काट दिया गया। इसके बाद जब 6 घंटे तक बिजली नहीं आई तो थाने में हड़कंप मच गया। पानी के साथ ही अन्य काम भी रुक गए। इस मामले पर, कार्यकारी अभियंता सोनू रस्तोगी को बताया गया कि बिजली बिल का भुगतान नहीं होने के कारण बिजली काट दी गई थी।

Related News

Leave a Comment