चिन्मयानंद को गिरफ्तार किए जाने के ठीक बाद प्रियंका गांधी ने ऐसा दिया ये बयान , लोगों ने कहा...

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। एसआईटी ने चिन्मयानंद को शाहजहांपुर से ही गिरफ्तार किया था। तब चिन्मयानंद का मेडिकल टेस्ट भी शाहजहाँपुर जिला अदालत में हुआ था। यह पूरा मामला देश में आग की तरह फैल गया है। अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस मामले पर बड़ा बयान दिया है।

जानिए क्या कहा प्रियंका गांधी ने

इस मामले को लेकर प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक बड़े बयान में कहा कि, "भाजपा सरकार की त्वचा इतनी मोटी है कि सरकार तब तक कोई कार्रवाई नहीं करती है जब तक कि पीड़ित को यह नहीं कहना है कि मैं आत्मदाह कर लूंगा। ये लोग, पत्रकारिता की ताकत थे। एसआईटी को बीजेपी नेता चिन्मयानंद को गिरफ्तार करना चाहिए था। ''

लोगों ने कहा - सही है ...

प्रियंका गांधी के बयान पर लोगों ने काफी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने यह भी कहा कि सही कहा गया, अगर लोगों का कोई दबाव नहीं होता तो गिरफ्तारी नहीं होती। जानकारी के लिए बता दें कि कानून के एक छात्र ने चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाया था, जिसके बाद एसआईटी ने उन्हें गिरफ्तार किया है।

Related News

Leave a Comment