इंटरनेट पर धमाल मचा रही है ये रिवॉल्वर रानी...

अमेरिकी में एक छात्रा कैटलिन बैनेट कैंट स्‍टेट यूनिवर्स‍िटी में एक विवादित फोटोशूट करवाया जिसके बाद वो फेमस हो गई। उसकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। कैटलिन बैनेट सोशल मीडिया पर वह काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

कैटलिन बैनेट ने अमेरिकी राइफल कोल्‍ट AR-15 लेकर यह फोटोशूट करवाया। छोटे शॉर्ट ड्रेस में कैटलिन ने साथ में एक प्लकार्ड भी लिया है, जिसमें लिखा है कि 'आओ और लेकर दिखाओ।' मतलब आओ और राइफल लेकर दिखाओ।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कैटलिन ने ऐसा यूनिवर्सिटी के गन कंट्रोल के नियम के विरोध में किया है। कैटलिन के मुताबिक क्‍योंकि अब वह यूनिवर्सिटी की छात्रा नहीं रही, ऐसे में वह बंदूक लेकर यूनिवर्सिटी आ सकती हैं। ट्रंप की समर्थ‍क कैटलिन एक राइट विंग ग्रुप लिबर्टी हैंगआउट भी चलाती हैं। कैंट स्‍टेट यूनिवर्स‍िटी के अनुसार उसका कोई भी अधिकारी और छात्र बंदूक लेकर कैंपस में नहीं आ सकता है कैटलिन इस यूनिवर्सिटी की छात्रा रहते हुए भी कई बार विरोध प्रदर्शन आयोजित कर चुकी है।


इस छात्र का मानना है कि गन कंट्रोल नियम नहीं होना चाहिए, कैटलिन अमेरिका में गन रखने के अधिकार का समर्थन करती हैं। क्‍योंकि उनके अनुसार इससे उनकी रक्षा होगी। कैटलिन ने इसे लेकर एक पोस्‍ट भी लिखा है जिसमें उसने 50 साल पहले के एक घटना का जिक्र किया है।

घटना यह थी कि एक सरकारी अधिकारी ने वियतनाम वॉर को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे स्‍टूडेंट्स पर गोलियों की बौछार कर दी थी। इसमें 4 छात्र मारे गए थे और कई घायल हो गए थे।

कैटलिन का मानना है कि अगर छात्रों के पास भी बंदूक होती तो यह धटना नहीं होती और छात्र अपना बचाव कर सकते थे। जानकारी के लिए बता दें कैटलिन के इस फोटोशूट से कई छात्रों ने उसकी आलोचना भी की है।

Related News

Leave a Comment