मिस इंडिया टूरिज्म कल्पना ब्रह्मभट्ट अब मेक्सिको में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार

अज़हर उमरी, नई दिल्ली। मिस इंडिया टूरिज्म कल्पना ब्रह्मभट्ट मिस यूनिवर्स पेजेंट में करेंगी इंडिया का प्रतिनिधित्व ऊर्जा के साथ चमकती आंखें रखने वाली मिस इंडिया टूरिज्म यूनिवर्सल 2019 कल्पना ब्रह्मभट्ट ने खुलासा किया है कि उनकी आकर्षक सुंदरता का रहस्य उनके आध्यात्मिक होने और योगा के नियमित अभ्यास के कारण है।

शनिवार 13 जुलाई को मुंबई के अंधेरी वेस्ट के एक प्रतिष्ठित क्लब में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कल्पना ब्रह्मभट्ट ने यह बात कही जो एक सिंगल मदर हैं और फैशन डिजाइनिंग और ब्यूटी केयर के क्षेत्र में हैं।

“2 बच्चों की मां होने के बावजूद, मुझे अभी भी लगता है कि मेरे पास पर्याप्त ऊर्जा है और मैं हमेशा कुछ नया करने की लालसा रखती हूं। यह ब्लूमफ़ेयर प्रोडक्शन कंपनी का श्रेय है जिसने मुझे अपनी पूरी यात्रा में सहयोग दिया है।" यह कल्पना का कहना है जो कि प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्सल 2019 पेजेंट में मिस साउथ इंडिया एलिगेंस के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं, जो मैक्सिको में 1 से 8 अगस्त को आयोजित किया जाना है।

कल्पना ब्रह्मभट्ट टैरो रीडर और पाम रीडर भी हैं। उन्होंने बॉलीवुड मीडिया का भी बहुत शुक्रिया अदा किया।

उनका बेटा एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में है और बेटी एमबीए कर रही है।

जब उनसे इस तरह के उत्साह के रहस्य के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं एक फिटनेस फ्रीक हूं और योग, जिम, तैराकी और ध्यान का अभ्यास करती हूं जो मुझे आत्मविश्वास देता है और सभी बाधाओं से लड़ने की इच्छा शक्ति देता है। मैंने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माँ को दिया है। मेरी मां मेरी ताकत का स्तंभ हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह घबराई हुई थी? उन्होंने तुरंत जवाब दिया, “ज्यादा नहीं। मैं झूठ बोलूंगी अगर मैं कहूं कि मैं बिल्कुल भी घबराई नहीं हूं। जब से मैं अध्यात्म में हूँ, मैंने सीखा है कि जीतना और हारना जीवन का एक हिस्सा है। मैं किसी भी परिणाम के लिए तैयार हूं। सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगी की जीत हो सकती है…। और मुझे यह महसूस होता है कि मैं सर्वश्रेष्ठ हूं! एक और इंसान की जो मैं ऋणी हूं वह हैं शाज़ मेडिया एंटरटेनमेंट की नगमा खान जो मेरी दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक भी हैं।" यह कहते हुए कल्पना ने अपनी बात खत्म की।

Related News

Leave a Comment