कपिल शर्मा अर्चना के किसिंग सीन करने को लेकर किया एक चौंकाने वाला खुलासा !

टीवी के बहुत ही बेहतरीन कॉमेडियन कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो की सफलता का जश्न मना रहे हैं। वहीं, उनके शो को टीआरपी चार्ट पर शीर्ष स्थान मिला है और कपिल इससे काफी खुश हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा द कपिल शर्मा शो में नजर आईं और इससे पहले, फिल्म वार (टाइगर और ऋतिक) के कलाकारों ने शो में प्रवेश किया। इसी समय, इस शो के दौरान, शो अर्चना पूरन सिंह के न्यायाधीश कपिल से पूछा, "क्या आप क्या करेंगे अगर चुंबन दृश्य फिल्म में की पेशकश की है?"

वास्तव में, के बाद टाइगर श्रॉफ पर कपिल शर्मा शो आया था, कपिल प्रश्नों की एक श्रृंखला उनके सामने रख दिया और इस बीच में, अर्चना कपिल पूछा कि "फिल्म किया जा सकता है आप एक शर्त है, तो कि लेकिन चुंबन दृश्य भी होगा होता है। " ऐसी स्थिति में आप क्या करेंगे? "सवाल आने के बाद, हर किसी को लगा कि शादीशुदा कपिल इसका जवाब देने के लिए शरमा जाएगा, लेकिन बिंदास कपिल ने कहा," ओह, मुझे पता है कि मैं अपनी जेब में ब्रश रखकर घूमूंगा। "

जैसे ही कपिल शर्मा ने यह जवाब दिया, जवाब सुनकर अर्चना पूरन सिंह का भाषण बदल गया। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि कपिल शर्मा शो इन दिनों काफी सफल हो रहा है और पूरी टीम को चैनल की तरफ से एक पार्टी दी गई थी। वहीं, उस पार्टी के कई वीडियो सामने आए थे, जिसमें कपिल, अर्चना, कृष्णा अभिषेक मस्ती में झूमते नजर आए थे। हर कोई हिल रहा था।

Related News

Leave a Comment