बॉलीवुड के किस्से : जब अनिल कपूर को शादी के रिसेप्शन में देखकर कपिल शर्मा हुए थे हैरान!

बेहद लोकप्रिय टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म जोया फैक्टर की स्टार कास्ट, सोनम कपूर, डलकर सलमान रविवार रात पहुंचे। उसी समय, कपिल शर्मा ने इस शो पर आए सोनम से पूछा, "तुम मेरी शादी के रिसेप्शन में क्यों नहीं आए?" सोनम कपूर ने इस सवाल का जवाब देते हुए एक मजेदार किस्सा सुनाया। हां, इस सवाल को सुनकर, सोनम कपूर ने जवाब दिया कि "हां, यह सच है कि मैं आपकी शादी में नहीं आई।" लेकिन पापा (अनिल कपूर) आए।


कपिल ने कहा, "हाँ, वह आया था, लेकिन तुम क्यों नहीं आए?" वहीं, सोनम ने कहा, "आपका रिसेप्शन 24 दिसंबर को था, उस दिन पापा का जन्मदिन है।" हम सब उसके जन्मदिन की तैयारी में लगे हुए थे। लेकिन मेरे पिता ने कहा कि वह आपके स्वागत में जाएंगे। जब वह पहुंचे, तो आप उनसे पजामा पहने मिले। ”

सोनम के यह बताते ही कपिल शर्मा शरमा गए। उसके बाद कपिल ने बताया कि "मैं बहुत खुश था कि अनिल सर आए।" लेकिन वह इतने सही समय पर आया कि मैं तैयार नहीं था। "इसके बाद, सोनम ने कपिल को रोका और कहा," मैं पूरी कहानी बताऊंगा, वास्तव में उस समय कपिल के रिसेप्शन कार्ड में 8 बजे आने के लिए लिखा गया था बजे। उसी दिन पिता का जन्मदिन था, इसलिए वे चाहते थे कि आपका स्वागत समारोह भी होना चाहिए और उनकी जन्मदिन की पार्टी भी होनी चाहिए। ''


वहीं, सोनम ने कहा, "जब मेरे पिता रात 8 बजे कपिल के घर पहुंचे, तो उन्होंने पजामा और गिन्नी पहन रखी थी, जिसे देखकर दुल्हन छिप गई।" उसके बाद सोनम की बातों का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने जवाब दिया। "मैं आराम से बैठा था, मुझे क्या पता था कि अनिल सर ऐसे समय पर आने वाले हैं।" जो वैसे भी 8 बजे आता है। अनिल सर ने अपने शानदार अंदाज में प्रवेश किया और मैं उन्हें पायजामा में बैठे देखकर हैरान रह गया। "इसके अलावा, कपिल शर्मा ने सोनम से कहा कि" मुझे बहुत खुशी हुई कि वह अपनी जन्मदिन की पार्टी के दिन यहां आए थे।

Related News

Leave a Comment