सैफ की इस आदत से करीना बहुत परेशान हैं, कहा- 'मैं कभी नहीं समझती कि क्यों ...'

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने पति सैफ अली खान के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपना 39 वां जन्मदिन अपने और बेटे तैमूर अली खान के साथ पटौदी पैलेस में मनाया है। जहां तस्वीरों ने काफी बवाल मचाया था और अब करीना ने सैफ की ऐसी आदत का खुलासा किया है, जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। जी हां, करीना ने चैट शो लव लाफ लाइव में सैफ की इस आदत के बारे में बताया। वहां से सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, करीना ने कहा कि "सैफ किसी चीज के लिए कैसे मना करते हैं और बाद में उस चीज के लिए हां कहते हैं"।


जी हां, हाल ही में करीना ने कहा, "हर चीज के लिए पहली प्रतिक्रिया 'नहीं' है। मैं सैफ से यह भी कहती हूं कि हम क्या करना चाहते हैं? क्या हमें यह पसंद करना चाहिए या इसे आजमाना चाहिए? उनकी प्रतिक्रिया 'नहीं' है। क्या मुझे सोफे को कवर करना चाहिए? नहीं ... और फिर अचानक तीन घंटे के बाद, वह गड़बड़ कर दिया और कहा, हां, मुझे लगता है कि आपको सोफे को कवर करना चाहिए। इसलिए मैंने कहा कि जब मैं बात कर रहा था, तो आपने 'सही' कहा था। "

करीना ने आगे बताया कि "वह अपनी शामें कैसे बिताना पसंद करती हैं"। उन्होंने कहा, "आमतौर पर हमारी शामें ऐसी होती हैं कि वह पढ़ाई कर रहा होता है और कई मोमबत्तियाँ जल रही होती हैं। हम जल्द ही रात का खाना ले सकते हैं। सात से साढ़े आठ बजे तक ले सकते हैं। वास्तव में सप्ताह में 3 बार, वह कहता है, चलो खाना बनाओ, एक बोतल लाओ। शराब, चाट। तैमूर भी वहीं चल रहा है, चलो उसके साथ बैठो, खेलो। "

करीना ने आगे कहा कि "उन्हें फिल्म पार्टियों में जाना ज्यादा पसंद नहीं है, उनके पास फिल्म सर्कल में कई दोस्त भी नहीं हैं।" उनके ज्यादातर दोस्त ऐसे दोस्त हैं जो अभिनेताओं के परिवार से आते हैं। ”आपको बता दें कि उनकी बहन करिश्मा कपूर पटौदी पैलेस में अपने जन्मदिन पर उनके साथ थीं और करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए।

Related News

Leave a Comment