अक्षय कुमार के साथ काम करना घर वापसी जैसा: कटरीना कैफ

ऐक्ट्रेस कटरीना इस बात से बेहद खुश हैं कि करीब 10 साल बाद वह फिर से अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रही हैं। कटरीना अक्षय के ऑपोजिट रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। कटरीना काफी एक्साइटेड हैं और कहती हैं कि अक्षय के साथ इस फिल्म में काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है।
कटरीना ने अक्षय के साथ हमको दिवाना कर गए, सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, तीस मार खां और दे दना दन जैसी फिल्मों में साथ काम किया। हमको दिवाना कर गए और तीस मार खां को छोड़ बाकी सभी फिल्में हिट रहीं। इन सभी फिल्मों में अक्षय और कटरीना की केमिस्ट्री को भी काफी सराहा गया। कटरीना का कहना कि इन 10 सालों में अक्षय और उनके बीच कुछ भी नहीं बदला है। अक्षय के साथ काम करना उनके लिए हमेशा ऐसा होता है जैसे कि वह अपने घर वापस लौट आयी हों।
कटरीना यहीं नहीं रुकीं, बल्कि अक्षय की तारीफ करते हुए उन्होंने आगे कहा कि अक्षय एक बहुत ही बढिय़ा को-स्टार हैं और अपने काम के प्रति समर्पित हैं। उन्हें अपने काम से कितना प्यार है, यह सभी देख सकते हैं। बता दें कि सूर्यवंशी अगले साल यानी 2020 में 27 मार्च को रिलीज होगी। इससे पहले वह सलमान खान के ऑपोजिट भारत में नजर आयीं जो सुपरहिट रही।

Related News

Leave a Comment