जरूरत पड़ी तो आजम को जेल भेजेंगे: उपमुख्यमंत्री

आगरा। आगरा में आयोजित ऑल इंडिया मेयर काउंसिल के अधिवेशन का शुभारंभ करने आए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सांसद आजम खानऔर पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया।

संसद में आजम खान द्वारा दिए बयान पर हो रहे बवाल पर केशव मौर्य ने कहा कि आजम खान को उनके कृत्य की सजा मिलनी चाहिए और उनका बचाव करने वाले अखिलेश यादव को देश से माफी मांगनी चाहिए।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में मातृ शक्ति की पूजा होती है। उनका सम्मान है लेकिन आजम खान नारी जाति का अपमान किया है। उनको सजी मिलना चाहिए। बड़ी हैरत की बात है कि अखिलेश यादव आजम खां का बचाव कर रहे हैं। उन्हें अपने इस कृत्य पर देश माफी मांगनी चाहिए।

आजम खान के खिलाफ लगातार दर्ज हो रहे मुकदमे और उनके खिलाफ लग रहे जमीनों पर अवैध कब्जों के सवाल डिप्टी सीएम ने कहा कि जमीनों पर कब्जों के मामले में जांच चल रही है। मुकदमे भी दर्ज होंगे। जरूरत पड़ी तो आजम खां को जेल भी जाना पड़ेगा।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि नारी का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आजम खां को लोकसभा से निष्कासित कर देना चाहिए। उन्होंने नारी का अपमान किया है और वह हमेशा करते रहते हैं। इसकी पूरे देश में कड़ी निंदा हो रही है।

Related News

Leave a Comment