कियारा आडवाणी ने किया खुलासा- इस तरह की थी मास्टरबेशन सीन देने की तैयारी

नेहा धूपिया के चैट शो पर सितारे कई तरह के खुलासे करते हैं। हाल ही में इस शो पर मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी पहुंची। कियारा आडवाणी ने लस्ट स्टोरीज के चर्चित सीन पर भी बात की।

जब कियारा आडवाणी से मास्टरबेशन सीन पर चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने किस तरह से फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट किया।

कियारा ने बताया कि वह वाइब्रेटर वाले सीन से पहले काफी नर्वस थी। कियारा आडवाणी के मुताबिक, करण ने उनसे इस सीन को बेझिझक करने के लिए कहा था। उन्होंने कियारा से यह भी कहा था कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत छोटा सा हिस्सा ही दिखाया जाएगा। लेकिन कियारा नर्वस थी।

उन्होंने बताया कि करन नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन को करते समय हंसू। इस वजह से मैं इस सीन को करने को लेकर काफी नर्वस थी। मैंने इस सीन को करने के लिए गूगल पर सर्च किया कि आखिर लोग किस तरह से वाइब्रेटर का इस्तेमाल करते हैं। मैंने द अगली ट्रूथ जैसी फिल्मों के कुछ सीन देखें और इस बारे में जानकारी जुटाई।

कियारा के मुताबिक, करन ने उन्हें सलाह दी थी कि वे इस सीन को पूरी ईमानदारी से करें। बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म में कियारा के पति के किरदार में विक्की कौशल नजर आए थे।

फिलहाल कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह का प्रमोशन कर रही हैं। ये फिल्म 21 जून को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कियारा के पास इंदु की जवानी नाम की एक फिल्म भी है।

Related News

Leave a Comment