करगिल शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यु किया। इस फिल्म में उनकी भूमिका को काफी सराहा गया। इसके बाद हाल ही में उनकी फिल्म आई कबीर सिंह। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से भी ऊपर की कमाई की है। इसके बाद से तो कियारा अपनी सफलता को लेकर और भी ज्यादा उत्साहित और खुश नजर आ रही हैं।
कियारा ने बताया कि जल्दी ही व कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक में नजर आएंगी। बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनने वाली इस फिल्म का नाम शेरशाह है। कियारा आडवाणी ने बताया कि इस फिल्म में वह लीड रोल में नहीं हैं लेकिन यह फिल्म करना उनके लिए सम्मान की बात है।
कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कैप्टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक के अलावा गुड न्यूज और लक्ष्मी बॉम्ब के अलावा इंदू की जवानी में नजर आएंगी।
कैप्टन विक्रम बत्रा करगिल युद्ध के महानायक थे। उन्होंने युद्ध के दौरान अपने सहयोगी को यह कहकर पीछे धकेल दिया कि उसके बाल-बच्चे हैं। इसके बाद 16 हजार फीट की ऊंचाई पर दुश्मनों को मात देते समय दुश्मन की गोली उनके सीने पर लगी और वह शहीद हो गए। बता दें कि दुश्मनों के बीच कैप्टन विक्रम बत्रा शेरशाह के नाम से मशहूर थे। वह जब शहीद हुए तो उनकी उम्र महज 24 वर्ष थी।

Related News

Leave a Comment