सीकर के बाद अब उदयपुर में भी फिल्मी स्टाइल में दुल्हन का अपहरण, दूल्हे के साथ की मारपीट

इंटरनेट डेस्क। अपराधी अपराध को अंजाम देने के लिए कुछ भी कर देता है। फिर चाहे किसी को मारना पड़े, लूटना पड़े या फिर किसी का अपरण करना पड़ा। लेकिन जब कोई अपराधी चला के ही अपराध करें तो उसे क्या कहेंगे। ऐसा ही अपराधियों ने किया है फिल्मी स्टाइल में, अपराधियों ने ससुराल जा रही नई नवेली दुल्हन का उदयपुर में अपहरण कर लिया।

अलवर के थानागाजी में पति के सामने ही पांच बदमाशों ने महिला के साथ किसा गैंग रेप और वीडियो बना कर दिया उसे....

ऐसा ही एक मामला पिछले महीने राजस्थान के सीकर जिले में आया था और अब राजस्थान के उदयपुर जिले में भी ऐसा ही हुआ है। खबरों की माने तो उदयपुर में विदाई के बाद दुल्हन का अपहरण कर लेने की घटना सामने आई है।

जानकारों की माने तो उदयपुर जिले के तीतरड़ी क्षेत्र में सोमवार रात को शादी के बाद आज सुबह विदाई के बाद दुल्हन चिंतामणि की घाटी स्थित अपने ससुराल जा रही थी। इसी दौरान कार में आये अज्ञात बदमाशों ने सवीना फाटक के पास दुल्हन की कार के आगे अपनी कार लगाकर रोक लिया और दूल्हे के साथ मारपीट कर दुल्हन को लेकर फरार हो गये।

शादी शुदा बेटी को घर बुला बाप और भाई ने किया उसके साथ ऐसा घिनौना काम की जिसने भी देखा हो गया...

सूचना के बाद मौके पर पहुंची हिरणमगरी थाना पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई। वहीं दूल्हे ने घटना और आरोपियों के बारे में पुलिस को बताया जिसके बाद पुलिस संदिग्ध युवक के परिजनों से पूछताछ करने पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई जिसके चलते तनाव के मद्देनजर मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करना पड़ा।गौरतलब है की सोलह अप्रैल को सीकर जिले में भी एक दुल्हन का अपहरण कर लिया गया था। बाद में उसे देहरादून से बरामद किया गया था।

Related News

Leave a Comment