IND vs SA :टी20 सीरिज के दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच रहे कोहली ने इस पूर्व खिलाड़ी को दिया अपनी जीत का श्रेय

इंटरनेट डेस्क: विराट कोहली टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाडियों में से एक है क्रिकेट में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकें विराट हालहि में टी-20 मैच को लेकर चर्चा में है टी-20 मैच इंडिया और साउथ के बीच हालहि में मोहाली में खेला गया जहां टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका टीम को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी । इस मैच को जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है सीरीज का तीसरा व अंतिम टी-20 मैच अब रविवार 22 सितंबर को खेला जायेंगा।

बेहद स्टाइलिश है सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम, जल्द करेगी भारतीय टीम के इस पूर्व क्रिकेटर के बेटे से शादी

इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली ने संभाली हुई है तो वही विराट को इस मैच में मैन ऑफ द मैच से भी नवाजा गया । इस मैच में विराट के प्रदर्शन की बात करें तो विराट ने इस मैच में 52 गेंदों पर 72 रन की शानदार पारी खेली उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 4 चौके और 3 शानदार छक्के लगाये हैं जिसकी हर तरफ तारीफें हुई और उन्हें इस मैच के लिए मैन ऑफ दी मैच के पुरस्कार से भी नवाजा गया। इस मैच में शानदार जीत का श्रेय विराट ने इस व्यक्ति को दिया ।

इस मैच में मैन द मैच बने विराट को संजय मांजरेकर की याद आ गई और विराट ने कहा “संजय आपने मुझे मेरे टी-20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी याद दिलाई थी और मुझे इससे थोड़ी प्रेरणा मिली जब कोई भी इस तरह खेलता हैं और अपनी टीम के लिए मैच जीताता हैं, तो यह हमेशा एक अच्छा एहसास होता है उस दिन 2016 में मैंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी इसी तरह की पारी खेली थी”।

संजय मांजरेकर टीम इंडिया के पूर्व प्लेयर है उन्होने भारतीय टीम के लिए टेस्ट तथा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला था। संजय मांजरेकर क्रिकेट से दूर है लेकिन वह कमेंटेटरी करते हुए अक्सर नजर आते है।

42 साल के इस फेमस बल्लेबाज ने लिया क्रिकेट के सभी प्रारुपों से सन्यास , इस टीम के साथ खेला था अपना आखिरी मैच...

Related News

Leave a Comment