टी- 20 सीरिज के तीसरे मैच में साउथ अफ्रीका से मिली हार की, यह वजह बताई कोहली ने...

इंटरनेट डेस्क: इंडिया टीम और साउथ अफ्रीका का तीसरा टी- 20 सीरिज का तीसरा मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया जहां भारतीय टीम इस मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा वही साउथ अफ्रीका की टीम अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 9 विकेट से बेहतरीन जीत दर्ज करते हुए दिखी । इस मैच को जीतने के साथ ही तीन मैचों की इस टी-20 सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया गया।

अगर इस मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन बनाए इस लक्ष्य को साउथ अफ्रीका की टीम ने 16.5 ओवर में मात्र 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया. साउथ अफ्रीका के प्लेयर क्विंटन डी कॉक ने 52 गेंदों पर 79 रन की बेहतरीन पारी खेली ।

भारत-अफ्रीका मैच में मैन ऑफ दी मैच रहे विराट को पाकिस्तान के इस पूर्व खिलाड़ी ने दी जमकर बधाई...

साउथ अफ्रीका मैच से मिली हार को लेकर विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल खड़े हो गए। इस बात पर विराट ने यह बयान दिया विराट ने कहा,“दक्षिण अफ्रीका ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, पिच का उन्होंने बखूबी फायदा उठाया उसके बाद उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी भी की और साझेदारियां बनाई यह एक ऐसा खेल है, जहां विपक्षी टीम 40-50 रन की साझेदारी भी करती हैं, तो मैच को आपसे दूर कर देती है।

विराट ने यह भी कहा कि ,“हम जल्द से जल्द टी-20 विश्व कप के लिए एक अच्छी टीम की रचना करेंगे फिलहाल घरेलू क्रिकेट में जिन खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया उन्हे मौके मिल रहे हैं। ऐसा नहीं है कि हम अपनी मनमानी से लोगो को मौका दे रहे हैं जो भी खिलाड़ी हमारी टीम में है सभी ने घरेलू में अच्छा किया है। विराट ने इस मैच को लेकर यह बात कही ।

अपने इस अटपटे वीडियो की वजह से सोशल मीड़िया पर छाई कप्तान कोहली की बीवी और फिर दी ऐसी सफाई...

Related News

Leave a Comment