वरुण मुझे कभी भी किसी को डेट नहीं करने देंगे: कृति सेनन

वरुण शर्मा मुझे कभी भी किसी को डेट नहीं करने देंगे यह कहना है ऐक्ट्रेस कृति सेनन का। अब आप सोच रहे होंगे कि भला कृति ऐसा क्यों कह रही हैं? कहीं उन दोनों के बीच कुछ पक तो नहीं रहा? नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। इसकी वजह तो कुछ और ही है।
दरअसल कृति का कहना है कि वरुण उन्हें लेकर कुछ ज्यादा ही प्रटेक्टिव हैं और इस वजह वरुण उन्हें किसी को भी डेट नहीं करने देंगे। हालांकि अब इस प्रटेक्टिव नेचर की वजह क्या है, यह तो कृति ने नहीं बताया। लेकिन हां इस स्टेटमेंट से इतना तो पता चल ही गयी है वरुण और कृति का कनेक्शन कैसा है।
बता दें कि कृति सेनन और वरुण शर्मा ने एक साथ फिल्म अर्जुन पटियाला में काम किया है। फिल्म में उनके अलावा पंजाबी सिंगर और ऐक्टर दिलजीत दोसांझ भी हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हुई।
कृति वरुण शर्मा और दिलजीत दोसांझ के साथ बाय इन्वाइट ओनली नाम के शो पर पहुंचीं। यहां जब कृति से पूछा गया कि वह अपनी डेटिंग लाइफ को इतना लो प्रोफाइल क्यों रखती हैं तो उन्होंने कहा,अगर मैं कल को किसी को डेट भी कर रही होऊंगी तो मुझे शक है कि मैं इस बारे में दुनिया को बता पाऊंगी या नहीं क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि यह जानकारी सिर्फ मेरे और मेरे करीबियों के लिए है। मैं नहीं चाहती कि कोई अजनबी मेरे रिलेशनशिप को जज करे।
बता दें कि पहले कृति सेनन का नाम ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन पर कुछ भी नहीं कहा। इसके बाद से कृति सेनन सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

Related News

Leave a Comment