पहले टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी को मिलेगा वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने का मौका तो ये खिलाड़ी हो सकता है बाहर

इंटरनेट डेस्क:इन दिनों इंडिया टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर है जिसके चलते टीम इंडिया ने पहली टी20 सीरीज और फिर एकदिवसीय सीरीज में अपनी बेहतरीन जीत दर्ज कर ली है खबरें है की पहले टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी को शायद मैच से बाहर का रास्ता भी देखना पड़ सकता है और ये खिलाड़ी खेल सकता है। खबरें है की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में आर अश्विन को शायद ही मौका मिले।

फिर से टीम इंडिया के कोच बने शास्त्री (सीएसी) ने लगाई मुहर, 2021 तक संभालेंगे टीम इंडिया की कमान

हालहि में एंटिगा में होने वाले पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम 5 गेंदबाजो के साथ उतरने का फैसला इस मैच में ले सकती है जिसमें 2 स्पिनर गेंदबाज और 3 तेज गेंदबाज हो सकते हैं तेज गेंदबाजो की बात करें तो जसमीत बुमराह इंशात शर्मा और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल है ।

रवीन्द्र जडेजा का भी नाम शामिल है क्योकि वह गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं बचे हुए स्पिन गेंदबाजो में कुलदीप यादव और अनुभवी रविचंद्रन अश्विन हैं इन दोनों खिलाड़ियों में से कोई एक गेंदबाज को ही खेलने का मौका मिलने की संभावनाए बताई जा रही है वो है अश्विन की जगह कुलदीप की जिन्हे ये मौका मिल सकता है ।

कुलदीप को मौका मिलता है तो वह खुद को इस मैच में साबित कर सकते है जिसके कारण उनका मैच में दावा मजबूत होता नजर आ रहा है और उन्होने मैच मे अपने आपको साबित भी किया है

22 अगस्त को वेस्टइंडीज के साथ भारतीय टीम का मुकाबला एंटिगा में होगा । भारतीय टीम इस समय विश्व टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक पर है जबकि वेस्टइंडीज की टीम नंबर 8 पर है। अब देखना होगा की आखिर किस खिलाड़ी को ये मौका मिल पाता है।

क्रिकेट के इन युवा खिलाड़ियों के साथ जोड़ा जा रहा इन खूबसूरत अभिनेत्रियों का नाम

Related News

Leave a Comment