बिग बॉस 13 में नज़र आएंगे लव ट्रायंगल, हुआ बड़ा इशारा!

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

इन दिनों हर कोई कलर्स टीवी पर आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 को पसंद कर रहा है। ऐसे में शो में पहले दिन से प्यार के किस्से हैं। जी हाँ, शो में आपने देखा होगा कि पारस छाबड़ा का दिल माहिरा शर्मा और शहनाज़ गिल दोनों पर पड़ा, जबकि रश्मि देसाई अपने सह-अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने खट्टे-मीठे रिश्ते के बारे में बात करती हुई नज़र आती हैं।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

वहीं, खबरें हैं कि बिग बॉस के घर में जल्द ही एक लव-ट्रायंगल देखने को मिलेगा। जी हां, अगर खबर सामने आई, तो कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का घर में आने से पहले बहुत मजबूत संबंध था और शो के आखिरी मंगलवार के एपिसोड में नॉमिनेशन की पहली प्रक्रिया हुई।

उसी समय, इस प्रक्रिया में, लड़कियों को लड़कों को अपनी तस्वीर देनी पड़ी और इस समय देवोलिना भट्टाचार्य और आरती सिंह दोनों ने सिद्धार्थ को अपना दिल दे दिया। उसके बाद शहनाज़ ने अबू मलिक को अपना दिल दिया और बाकी सभी लड़कियों ने पारस छाबड़ा को अपना दिल दिया।

उसी समय, यह मोड़ आया कि उन सभी दिलों में से जो लड़कों को मिले, केवल एक दिल को उनके पास रखना था और शेष लड़कियों को नामांकित करना था। इस दौरान, पारस ने केवल माहिरा को बचाया, जब सिद्धार्थ का नंबर आया, तो उसने आरती को देवोलीना और आरती में से चुना और कारण दिया कि "वह घर आने से पहले आरती सिंह को जानती है।" ऐसा लगता है मानो रश्मि और आरती दोनों सिद्धार्थ के लिए मुसीबत बन सकते हैं, एक सुंदर हंक, और दोनों में झड़प हो सकती है।

Related News

Leave a Comment