मेंहदी के इन खूबसूरत और भव्य डिजाइनों के साथ जन्माष्टमी को और अधिक रंगीन बनाएं

आने वाले जन्माष्टमी के दिन को बहुत ही खास बनाने के लिए महिलाएं लेटेस्ट डिजाइन मेहंदी के अलावा लेटेस्ट डिजाइन और ज्वैलरी पहन सकती हैं। हर महिला के लिए जन्माष्टमी त्योहार खास होता है। कृष्ण जन्माष्टमी का दिन होली के रंगों और दिवाली की आतिशबाजी के रूप में मनाया जाता है। अपने रंग को गहरा करने के लिए, महिलाएं हाथों में मेहंदी के नवीनतम डिजाइन लागू कर सकती हैं, इसके लिए, हमने कुछ मेहंदी डिजाइनों में भाग लिया है।

सुंदर और नवीनतम मेहंदी डिजाइन

ये दोनों मेहंदी डिजाइन नवीनतम और अधिक सुंदर हैं। पहला डिज़ाइन हथेली के अंगूठे की तरफ होता है। डिज़ाइन बॉर्डर को फूलों की आकृति से सजाया गया है। दूसरी मेहंदी डिज़ाइन में हथेली के पिछले भाग पर एक मनमोहक डिज़ाइन है। इस तरह की मेहंदी आपको जन्माष्टमी के दिन चांद से भी ज्यादा खूबसूरत लुक देगी।

इन मेहंदी डिज़ाइनों में से पहली ने कलाई और उंगलियों पर खूबसूरती से फूलों की डिज़ाइन बनाई है। दूसरा डिज़ाइन पूरी उंगलियों के साथ डिज़ाइन किया गया है, लेकिन दोनों हाथों में अलग-अलग मेहंदी डिज़ाइन हैं, जो आपको एक नया रूप देंगे।

इन दोनों में से पहला डिज़ाइन हथेली पर डिज़ाइन किया गया है। इसे हथेली के कुछ हिस्से पर ही बनाया गया है। दूसरी मेहंदी डिज़ाइन में हथेली के पीछे और पूरे भाग पर एक बहुत ही अनोखी डिज़ाइन है। इन सभी मेहंदी डिज़ाइनों को न केवल जन्माष्टमी पर बल्कि अन्य त्योहारों और शादी समारोहों में भी लगाया जा सकता है।

Related News

Leave a Comment