अपने यॉर्कर से बल्लेबाजों का विकेट लेने वाले मलिंगा इस महिला की मुस्कान पर बोल्ड हो गए

श्रीलंका के दिग्गज और प्रखर गेंदबाज लसिथ मलिंगा आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे हैं। 28 अगस्त को श्रीलंका के गॉल में जन्मे लसिथ मलिंगा अपनी यॉर्कर गेंदों के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं। कई दिग्गज बल्लेबाज लसिथ मलिंगा की यॉर्कर का सामना करने की कोशिश करते हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि लसिथ मलिंगा, जिन्होंने अपनी सटीक लाइन लेंथ यॉर्कर के साथ सबसे बड़े बल्लेबाज को बोल्ड किया था, तान्या परेरा की एक मुस्कुराहट से प्रभावित हुए थे। आपको बता दें कि लसिथ मलिंगा और तान्या परेरा की पहली मुलाकात एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस दौरान लसिथ मलिंगा एड की शूटिंग के लिए गए थे जबकि तानिया इवेंट मैनेजर थीं। दोनों के बीच यह पहली मुलाकात थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरी मीटिंग से ही मलिंगा ने उनका फोन नंबर मांगा था।

मलिंगा को हमसफर के रूप में चुनने के बाद, तान्या ने कहा कि "मुझे लसिथ मलिंगा की सादगी बहुत पसंद थी। जब उन्होंने मेरे सामने प्रस्ताव रखा, तो मैंने उन्हें पहले अपने माता-पिता की मंजूरी लेने के लिए कहा। आपको बता दें कि 22 जनवरी, 2010 को लसिथ मलिंगा और तान्या परेरा शादीशुदा थीं। उनका 1 बेटा और 1 बेटी है।


हाल ही में लसिथ मलिंगा ने वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अपनी गेंदबाजी के अलावा, लसिथ मलिंगा अपने घुंघराले बालों के लिए भी दुनिया भर में जाने जाते हैं। मलिंगा ने पहली बार 2007 में एक घुंघराले केश विन्यास किया था।

Related News

Leave a Comment