विराट को नही बल्कि इस शख्स को दिया हनुमा विहारी ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का पूरा श्रेय

इंटरनेट डेस्क: भारतीय टीम और वेस्टइंडीज का जोरदार मुकाबला 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में बखूबी देखने को मिला जिसे टीम इंडिया ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ जीत लिया वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी व गेंदबाजी के दम पर सीरीज को 2-0 से अपने नाम दर्ज कर लिया लेकिन टीम इंडिया को इस मैच में जीत दिलाने का श्रेय इस बेहतरीन खिलाड़ी को जाता है वो है हनुमा विहारी जो अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है ।

श्रीलंका के इस तेज गेंदबाज ने किया ये नया कीर्तिमान हासिल , बने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

हनुमा वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के लिए सबसे अधिक 289 रन बनाने वाले बेहतरीन खिलाडी बन गए लेकिन अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का श्रेय हनुमा ने अपनी टीम के कप्तान विराट को नही बल्कि अपने कोच रवि शास्त्री को दिया उन्होने कहा की उनकी दी हुई सलाह मेरे बहुत काम आई है। उन्होने ही मुझें घुटने मोड़कर खेलने की सलाह दी थी दूसरे मैच में 111 रनों की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले हनुमा विहारी ने कोच रवि शास्त्री की तारीफ करते हुए यह बात कही ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले मैच में टीम इंडिया ने विंडीज को 318 रनों से हराया जिसमें अजिंक्य रहाणे को मैन ऑफ द मैच मिला। दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने 257 रनों से जीत दर्ज की जिसमें हनुमा विहारी को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।

रंगमिजाजी की वजह से फिर से विवादों में घिरा ऑस्ट्रेलिया का ये फेमस पूर्व क्रिकेटर

Related News

Leave a Comment